Patrika Hindi News

गुजरात: स्थानीय निकाय के उपचुनावों में बीजेपी की बंपर जीत

Updated: IST Gujarat By Polls
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि नॉर्थ ईस्ट, बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और अब गुजरात। बीजेपी ने हर जगह अच्छा किया। मैं जनता का शुक्रिया अदा करता हूं।

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद गुजरात में हुए उपचुनावों में बीजेपी ने अपना झंडा गाढ़ दिया है। वहीं कांग्रेस अपना पिछला प्रदर्शन भी नहीं दोहरा पाई है। दोपहर तक आए नतीजों में तालुका पंचायत और निकाय उपचुनाव में बीजेपी को 23 और कांग्रेस को 9 सीटों पर जीत मिली है। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि नॉर्थ ईस्ट, बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और अब गुजरात। बीजेपी ने हर जगह अच्छा किया। मैं जनता का शुक्रिया अदा करता हूं।

स्थानीय निकाय के उप-चुनावों में भाजपा ने 32 में से 23 सीटों पर जीत दर्ज की है। कांग्रेस की दबदबे वाली सीट पर भी भाजपा ने जीत दर्ज की है, इसके पहले कांग्रेस के पास 23 सीटें थीं जो घटकर अब 9 रह गई हैं वहीं भाजपा 8 सीटों से बढ़कर 23 सीटों पर पहुंच गई है। राज्य में हुए तहसील, जिला पंचायत और नगर पालिका के उपचुनावों में भी भाजपा ने बाजी मार ली है। वापी नगरपालिका की कुल 44 सीटों में से भाजपा ने 42 सीटों पर जीत दर्ज की और कांग्रेस सिर्फ 2 सीट ही जीत पाई।

गौरतलब है कि नोटबंदी के फैसले के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि बीजेपी को इसकी कीमत चुकानी होगी, लेकिन महाराष्ट्र और गुजरात के नतीजों से सारे अनुमान गलत साबित हो गए. दरअसल नोटबंदी को लेकर विपक्ष का आरोप है कि जनता को खासी दिक्कत हो रही है और जनता चुनावों में बीजेपी को सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???