scriptगुजरात से भाजपा सांसद ने उड़ाए 30 सेकंड में 3 करोड़ | Gujrat: Jamnagar BJP MP Poonam Madan shows money power | Patrika News
राजनीति

गुजरात से भाजपा सांसद ने उड़ाए 30 सेकंड में 3 करोड़

धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मदाम ने डांस भी किया और 50, 100, 500 और 1000 के नोट उड़ाए

Apr 21, 2015 / 08:20 am

शक्ति सिंह

poonam madam

poonam madam

पूनम मदाम ने कथित तौर पर 30 सेकंड में 3 करोड़ रूपए के नोट उड़ा दिए। विवाद होते ही उन्होंने कहा कि ये धनराशि एक ट्रस्ट को दान दी जाएगी। चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस पूरे मामले पर आयकर विभाग ने अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया है, न ही कोई कर नोटिस जारी किया गया है।

सोमनाथ में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मदाम ने डांस भी किया और 50, 100, 500 और 1000 के नोट उड़ाए। इस दौरान सांसद के समर्थकों ने भी जमकर मौज मस्ती की। हालांकि पूनम ने इसका बचाव करते हुए कहाकि यह सौराष्ट्र की परंपरा है। न तो ऎसा पहली बार हुआ है और न ही यह अंतिम बार है। यह पैसे बांटना नहीं बल्कि अभिवादन है। इन पैसों से लड़कियों के हॉस्टल और गौशाला बनाई जाएगी।

गौरतलब है कि पूनम के पिता खंभालिया से 1972-1990 के बीच चार बार निर्दलीय विधायक रहे। जामनगर से पूर्व कांग्रेस सांसद विरकाम मदाम उनके दूर के अंकल है। भाजपा नेताओं की उपस्थिति में पैसे बरसाने की घटना पहली बार नहीं हुई है। हाल ही में जूनागढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान गुजरात भाजपा अध्यक्ष आरसी फलदू की मौजूदगी में भी पैसे उड़ाए गए। हालांकि बाद में वे पैसे गौशाला को दान कर दिए गए। 

Home / Political / गुजरात से भाजपा सांसद ने उड़ाए 30 सेकंड में 3 करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो