scriptविदेशी लड़की के साथ हार्दिक पटेल का अश्लील वीडियो हुआ वायरल | Hardik Patel sex video goes viral on social media | Patrika News

विदेशी लड़की के साथ हार्दिक पटेल का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Published: Sep 01, 2015 10:01:00 am

वीडियो में हार्दिक पटेल की तरह दिखने वाला
शख्स विदेशी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दिखाई दे रहा है।

hardik patel

hardik patel

नई दिल्ली। पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल का एक नया विवादित वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में हार्दिक पटेल की तरह दिखने वाला शख्स एक विदेशी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहा है। वीडियो को शूट करने वाले के अलावा दो अन्य युवक भी दिखाई दे रहे हैं।

hardik-patel-55dea6362151c_l.jpg” border=”0″>

दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा युवक हार्दिक पटेल ही है। हालांकि इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है। हार्दिक पटेल के अश्लील वीडियो को सोमवार को पोस्ट किया गया है।



यह वीडियो कब का है और किस जगह का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है कि हार्दिक पटेल लगभग पिछले डेढ महीने से गुजरात राज्य में पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग के लिए आंदोलन कर रहे हैं। दार्दिक की अगुआई में पटेल समुदाय आरक्षण और ओबीसी दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहा है। हार्दिक पटेल गुजरात के कड़ी तालुका के भाजपा कार्यकर्ता भरतभाई पटेल के बेटे हैं। उन्होंने तीन साल पहले अहमदाबाद के सहजानंद कॉलेज से स्नातक किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो