scriptसोशल मीडिया की थी जिम्मेदारी, खुद नेता बन गए हार्दिक: लालजी | Hardik was supposed to look after social media, but took over leadership: Lalji | Patrika News

सोशल मीडिया की थी जिम्मेदारी, खुद नेता बन गए हार्दिक: लालजी

Published: Sep 02, 2015 10:40:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

पटेल का आरोप है कि हार्दिक ने हमारे सोशल मीडिया अकाउंट से खुद को इस
तरह प्रोजेक्ट किया, मानों वही आंदोलन की अगुआई कर रहे हों

lal ji

lal ji

नई दिल्ली। हार्दिक पटेल जब सरदार पटेल ग्रुप से जुड़े तो उन्हें ग्रुप के सोशल मीडिया अकाउंट की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, लेकिन हार्दिक ने इंटरनेट की ताकत से खुद को नेता बना लिया। यह आरोप लगाए हैं सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) के संस्थापक लालजी पटेल ने। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में पटेल ने कहा कि हार्दिक के पास आज भी एसपीजी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स के पासवर्ड हैं। उन्होंने कहा कि जब एक बार उन्होंने अकाउंट का एक्सेस मांगा तो हार्दिक ने उन्हें गलत पासवर्ड दे दिया।

hardik-patel-55dea68e8e1e5_l.jpg” border=”0″>


उन्होंने यह भी कहा कि हार्दिक पटेल एसपीजी के लाइफ टाइम मेंबर हैं। ऎसे में जब तक वे समुदाय विरोधी गतिविधियों में पकड़े नहीं जाते, उन्हें बाहर नहीं किया जा सकता है। पटेल का आरोप है कि हार्दिक ने हमारे सोशल मीडिया अकाउंट से खुद को इस तरह प्रोजेक्ट किया, मानों वही आंदोलन की अगुआई कर रहे हों। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद रैली में उमड़ी भीड़ के लिए हार्दिक की कोई बड़ी भूमिका नहीं है। वह अगर न भी आते तो भी इतनी ही भीड़ होती।



दूसरी तरफ महात्मा गांधी की ऎतिहासिक दांडी यात्रा के 85 साल बाद गुजरात में राजनीतिक रूप से मजबूत पटेल समुदाय को आरक्षण दिलाने के लिए अन्य पिछडा वर्ग (ओबीसी) में शामिल करने की मांग को लेकर आंदोलनरत पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल अपने अभियान के तहत आगामी पांच सितंबर से दांडी से अहमदाबाद में साबरमती तक की तीन सौ किलोमीटर की उल्टी दांडी यात्रा करने की घोषणा की है।



हार्दिक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह पदयात्रा 10 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने इस मौके पर शांतिदूत बापू और लौहपुरूष सरदार पटेल का नाम लेते हुए अपने इस अनूठे अभियान की घोषणा की। ज्ञातव्य है कि महात्मा गांधी ने ब्रिटिश सरकार के नमक कानून पर प्रतिबंध को तोडने के लिए अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से दांडी तक की पदयात्रा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो