scriptवीआईपी कल्चर में विश्वास नहीं करता- देवेंद्र फडणवीस, जनता से मांगी माफी | I dont believe in vip culture- Devendra Fadnavis | Patrika News

वीआईपी कल्चर में विश्वास नहीं करता- देवेंद्र फडणवीस, जनता से मांगी माफी

Published: Mar 02, 2015 02:02:00 pm

फडणवीस के एक कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक रोक दिया, जिसमें आंम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

Devendra Fadnavis

I dont believe in vip culture- Devendra Fadnavis

मुंबई । महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के एक कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक रोक दिया गया। जिसमें आंम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके लिए सीएम ने लोगों से मांफी मांगी है। फडणवीस ने कल उनके काफिले का रास्ता बनाने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा वाहनों को रोके जाने के कारण लोगों को हुई परेशानी पर दुख जाहिर किया है और कहा है कि वह वीआईपी संस्कति से बचते हैं।

एनएससीआई क्लब में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मुख्यमंत्री के काफिले को रास्ता देने के लिए कल यातायात पुलिसकर्मियों ने जनता के वाहनों को रोक दिया था। क्लब के सदस्यों को प्रवेश देने से भी इंकार कर दिया गया था क्योंकि मुख्यमंत्री परिसर के अंदर मौजूद थे। फडणवीस ने कहा कि जिन लोगों को पुलिस ने बेवजह रोका, उनसे मैं माफी मांगता हूं। राज्य में लोगों ने मुझे हमेशा यातायात सिग्नलों पर रूकते हुए देखा है।

उन्होंने कहा कि मैं एनएससीआई वाली घटना की जांच करवाउंगा। जब तक कोई आपात स्थिति न हो या किसी खतरे की जानकारी न हो, तब तक पुलिस को लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं वीआईपी संस्कति में यकीन नहीं रखता। 

ट्रेंडिंग वीडियो