scriptSPG के लालजी का आरोप, फर्जीवाड़ा कर नेता बने हार्दिक | I let Hardik run social media, he made it seem as he was the leader says Lalji Patel | Patrika News

SPG के लालजी का आरोप, फर्जीवाड़ा कर नेता बने हार्दिक

Published: Sep 02, 2015 06:48:00 pm

सरदार पटेल ग्रुप के संस्थापक ने लगाया हार्दिक पटेल पर आरोप, फर्जीवाड़ा कर बने नेता

Lal ji Patel

Lal ji Patel

नई दिल्ली। जब हार्दिक पटेल 19 वर्ष के थे, उस वक्त लाल जी पटेल ने उन्हें अपने सरदार पटेल ग्रुप में शामिल किया था। आज एसपीजी संस्थापक व अध्यक्ष ने कहा, “लड़के” ने सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग कर मुझे मात दे दी है। एलडी के नाम से मशहूर 38 वर्षीय लाल जी पटेल ने कहा, “अपने आंदोलन के लिए मैंने उसे (हार्दिक) सोशल मीडियन अभियान संभालने की जिम्मेदारी थी और उसने उसे इस तरह चलाया मानो वो इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहा है।”
hardik-patel-01-1440989195.jpg” border=”0″>
लाल जी का कहना है कि एक बार जब मैंन हार्दिक से ग्रुप के सोशल मीडिया अकाउंट का एक्सेस मांगा तो उसने मुझे गलत पासवर्ड दिया था। हालांकि उन्होंने ये कबूला है कि हार्दिक एसपीजी के साथ जुड़ा रहा था। लाल जी ने कहा, “वह एसपीजी का लाइफटाइम मेंबर है, तो इसलिए हम उसे तब तक बाहर नहीं निकाल सकते जब तक की उसे समुदाय विरोधी कार्य में पकड़ ना ले। उसने अभी तक ऎसा कोई कार्य नहीं किया है।”

उन्होंने बताया कि, हार्दिक की पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) महज फेसबुक और व्हाट्सएप पर बनाया गया ग्रुप है, जोकि एक रजिस्टर्स ऑर्गनाइजेशन नहीं है। वहीं जब हार्दिक ने खुद को दिल्ली में लॉन्च में कर दिया है तो ऎसे में लालजी ने सोमवार को घोषणा की है रैली के दौरान हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों की मदद करना और कस्टडी में बंद पाटीदारों को छुड़वाना एसपीजी की पहली प्राथमिक्ता होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो