scriptमेरी अमित शाह से कोई बातचीत नहीं होती: ठाकरे | I never had communication with Amit Shah: Uddhav Thackeray | Patrika News

मेरी अमित शाह से कोई बातचीत नहीं होती: ठाकरे

Published: Jul 25, 2015 08:28:00 pm

शिवसेना प्रमुख उद्धव
ठाकरे ने किया स्वीकार, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के बीच कभी भी बातचीत नहीं होती

Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वीकार किया है कि उनके तथा भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के बीच कभी भी बातचीत नहीं होती है। उद्धव ने अपने जन्मदिन 27 जुलाई से पहले पार्टी के मुखपत्र “सामना” को दिए वार्षिक साक्षात्कार में कहा है, नहीं, हमारे बीच कोई बातचीत नहीं होती। साक्षात्कार का तीसरा और अंतिम खंड शनिवार को प्रकाशित हुआ है।

शिवसेना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भाजपा की दूसरी बड़ी सहयोगी है। दोनों पार्टियां महाराष्ट्र में 1995-99 में सत्ता में थीं और उनका 25 साल का गठबंधन रहा है, लेकिन 2014 में दोनों के बीच तीन महीने का अलगाव हो गया था। शिवसेना प्रमुख ने कहा कि वह घर पर रहते हैं, लेकिन जब दिल्ली जाते हैं तो शाह से मिलते हैं।

उन्होंने अतीत के उन दिनों का जिक्र किया जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, एलके आडवाणी और दिवंगत प्रमोद महाजन जैसे भाजपा नेता ठाकरे के मातोश्री बंगले पर अक्सर आते रहते थे। उद्धव ने हालांकि, स्पष्ट किया कि शाह के साथ उनकी बातचीत पूरी तरह बंद नहीं है। उन्होंने कहा, पिछली बार उन्होंने मुझे फोन किया था, तब मैं उनके बेटे की शादी में शामिल हुआ था।
narendra-modi-and-amit-shah-55a79b021b923_l.jpg” border=”0″>
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो