scriptवोट डालना होता तो मैं नीतिश कुमार को वोट देताः जेठमलानी | If I would have to vote, I would be choosing Nitish Kumar, said Ram Jethmalani | Patrika News
राजनीति

वोट डालना होता तो मैं नीतिश कुमार को वोट देताः जेठमलानी

राम जेठमलानी ने कहा, “नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को धोखा किया”। इससे पहले नरेंद्र मोदी को विष्णु का अवतार तक बोल चुके हैं जेठमलानी

Oct 04, 2015 / 02:58 pm

पुनीत पाराशर

ram jethmalani

ram jethmalani

नई दिल्ली। बिहार चुनावों से पहले बयानबाजी का सिलसिला तेज होता जा रहा है। अमित शाह और लालू प्रसाद यादव के बाद अब वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी भी बयानबाजी में उतर आए हैं। जेठमलानी ने कहा है कि अगर उनसे पूछा जाएगा कि बिहार चुनाव में वह किसे वोट देंगे तो वह नीतिश कुमार को ही चुनेंगे।

राम जेठमलानी सुप्रीम कोर्ट के जाने माने वकील, पूर्व भाजपा सदस्य और राज्यसभा सांसद हैं। जेठमलानी नरेंद्र मोदी के खाटी समर्थक के तौर पर जाने जाते रहे हैं। जेठमलानी एक टीवी इंटर्व्यू में नरेंद्र मोदी को विष्णु का अवतार तक बोल चुके हैं।

लेकिन इससे इतर अब सुर बदलते हुए उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के साथ धोखा किया है और उन्हें इसका सबक मिलना ही चाहिए। गौरतलब है कि बयानबाजी को लेकर बीजेपी राम जेठमलानी को पहले ही बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। जेठमलानी बीजेपी के ही टिकट पर राज्यसभा सांसद बने हैं लेकिन, अभी वे पार्टी में नहीं हैं।

जाने माने वकील राम जेठमलानी ने सुप्रीम कोर्ट में एनडीए सरकार और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर आरोप लगाया था कि वह विदेशों में जमा काला धन वापस लाने में विफल रही है। जेठमलानी ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री, बीजेपी अध्यक्ष और वित्त मंत्री की आलोचना की थी। याचिका पर सुनवाई के दौरान जेठमलानी ने कहा था कि, मुझे संदेह है कि दोनों ही पक्षों ने गलत किया है और दोनों ही पक्षों ने छल की स्थिति बनाये रखी है” जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके निकट सहयोगी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी नहीं बख्शा और उन पर आरोप लगाया कि वे काला धन वापस लाने के चुनावी वायदे पर विफल हो गये हैं”

Home / Political / वोट डालना होता तो मैं नीतिश कुमार को वोट देताः जेठमलानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो