scriptभारत असहिष्णु होता तो आमिर-किरण की शादी नहीं होती: रामदेव | If India was intolerant then Kiran wouldn't have married to Aamir:Baba Ramdev | Patrika News

भारत असहिष्णु होता तो आमिर-किरण की शादी नहीं होती: रामदेव

Published: Nov 25, 2015 01:28:00 pm

उन्होंने कहाकि कुछ लोग इस देश का माहौल बिगाडऩा चाहते क्योंकि वे एक गरीब हिंदू परिवार में जन्मे व्यक्ति को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देख पा रहे हैं।

 baba ramdev

baba ramdev

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के विरोध में अब बाबा रामदेव भी उतर गए हैं। बाबा रामदेव ने कहाकि भारत एक सहिष्णु देश है और यदि भारत ऐसा नहीं होता तो किरण और आमिर की शादी नहीं हो पाती।

उन्होंने कहाकि मैं पूरे देश में घूमा हूं मुझे असहिष्णुता कहीं नजर नहीं आई। कुछ लोग इस देश का माहौल बिगाडऩा चाहते क्योंकि वे एक गरीब हिंदू परिवार में जन्मे व्यक्ति को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देख पा रहे हैं। यह सही बात नहीं है। यह सारा विवाद कांग्रेस और वामपंथियों का फैलाया हुआ है। आमिर खान ने मंगलवार को अपने बयान से राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया, उनके इस बयान की भाजपा ने कड़ी आलोचना की जबकि कांग्रेस ने समर्थन किया। 

उन्होंने एक अवार्ड समारोह के दौरान कहाकि, पिछले छह-आठ महीने से एक उदासी का माहौल बना हुआ है। किरण और मैंने पूरी जिंदगी भारत में जी है। जब मैं घर पर होता हूं और किरण से बात की तो उसने पहली बार मुझसे कहाकि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए? यह मेरे लिए काफी बड़ा और डरावना बयान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो