scriptजरूरत पड़ी तो राम मंदिर के लिए संसद से बन सकता है कानून-कलराज मिश्र | if required we made law for ram mandir in parliament | Patrika News

जरूरत पड़ी तो राम मंदिर के लिए संसद से बन सकता है कानून-कलराज मिश्र

Published: Feb 08, 2016 12:31:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

बीजेपी ने आम सहमति, अदालत के फैसले या संसद से क़ानून बनाकर अयोध्या में मंदिर निर्माण का वायदा किया था

kalraj

kalraj

इलाहाबाद। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री कलराज मिश्र ने अहम बयान दिया है। कलराज ने कहा है कि ज़रुरत पड़ेगी तो संसद से क़ानून बनाकर मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ किया जाएगा। कलराज मिश्र ने कहा है कि बीजेपी ने आम सहमति, अदालत के फैसले या संसद से क़ानून बनाकर अयोध्या में मंदिर निर्माण का वायदा किया था। बीजेपी आज भी अपने इस वायदे पर कायम है।

आपको बता दें कि कलराज मिश्र का ये बयान ऐसे समय पर आया है जब इसी हफ्ते वीएचपी ने मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार को चेतावनी दी थी। इलाहाबाद में चल रहे माघ मेले में विश्व हिन्दू परिषद की धर्म संसद में मोदी सरकार से संसद का संयुक्त सत्र बुलाकर मंदिर निर्माण मुद्दे पर क़ानून बनाए जाने की मांग की गई थी।

कलराज मिश्र ने कहा है कि बीजेपी इस पर गंभीरता से विचार कर रही है। आपको बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हैं, ऐसे में राम मंदिर निर्माण के बयान को इस कसौटी पर भी परखा जाना चाहिए। जब-जब चुनाव के दिन करीब आते हैं, बीजेपी और उनके समर्थ गुटों की तरफ से ऐसे बयानों की भरमार लग जाती है ताकि समाज में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण हो और कुल मिलाकर बीजेपी की झोली में ज्यादा से ज्यादा वोट पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो