Patrika Hindi News

पाक को जीत की बधाई पर बोले गंभीर, पाकिस्तान जाएं अलगाववादी

Updated: IST Gautam gambhir
जम्मू और कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने भी मीरवाइज फारुक द्वारा पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने की बधाई देने पर कहा कि यह बहुत निंदनीय बात है। लोग यहां अपनी जिंदगियां खो रहे हैं और अलगाववादी पाक की जीत पर जश्न मना रहे हैं।

श्रीनगर: अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुक द्वारारविवार को पाकिस्तान को जीत की बधाई देने पर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने फारुक को अपना बैग पैक कर बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरी सलाह है कि यदि तुम बॉर्डर पार करते हो तो आपको वहां और भी बेहतर चाइनीज पटाखे ईद मनाने के लिए मिलेंगे। क्या मैं आपकी पैकिंग में मदद कर सकता हूं। फारूक ने ट्वीट किया था कि यहां चारों ओर आतिशबाजी जल्दी ईद का अहसास करा रही है। पाकिस्तान टीम ने हमें बेहतर दिन दिया बधाई टीम पाकिस्तान।

पाकिस्तान की जीत पर मीरवाइज का ट्वीट

यह किस प्रकार की राजनीति- J&K डिप्टी सीएम
Image result for nirmal singh
जम्मू और कश्मीर के उपमु्ख्यमंत्री निर्मल सिंह ने भी अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुक द्वारा पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने की बधाई देने पर सवाल उठाए हैं। एक समाचार एजेंसी को दिए बयान में सिंह ने कहा कि यह किस प्रकार की राजनीति है। यह बहुत निंदनीय बात है। लोग यहां अपनी जिंदगियां खो रहे हैं और ये अलगाववादी पाकिस्तान की जीत पर जश्न मना रहे हैं, साथ ही कश्मीर के युवाओं को भी लुभा रहे हैं।

पाकिस्तान की वजह से निर्दोष बच्चे गंवा रहे जान- निर्मल सिंह
डिप्टी सीएम ने कहा कि अलगाववादी कश्मीर में अपनी उपस्थिति को महसूस कराने के लिए बेताब थे लेकिन ये कार्य किसी भी तरीके से उन्हें लाभ नहीं दे रहे हैं। वे पाकिस्तान की जीत की बात करते हैं, लेकिन यहां निर्दोष बच्चे पाकिस्तान की वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं।
NPP अध्यक्ष ने उठाए मीरवाइज को मिली सुरक्षा पर सवाल
Image result for harsh dev npp
इस बीच, नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के अध्यक्ष हर्ष देव ने आरोप लगाया कि फारूक की टिप्पणियां राजद्रोहपूर्ण थीं और भारत सरकार द्वारा उन्हें दी गई सुरक्षा पर उन्होंने सवाल उठाया। मीरवाइज पूरे पाकिस्तान का समर्थन कर रहा है और यह एक ज्ञात तथ्य है कि वह उनके एजेंट के रूप में काम कर रहा है। देव ने कहा कि हाल के क्रिकेट मैच के दौरान, वह पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहा था। इन लोगों से कानून के तहत निपटा जाना चाहिए। ऐसे तत्वों के लिए कोई भी प्रोत्साहन उनका साहस बढ़ाने वाला साबित होगा और सरकार को इसे समझने की जरूरत है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???