scriptआईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन बीजेपी में शामिल होंगी | IPS Amitabh Thakur's wife nutan tahkur will join BJP | Patrika News

आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन बीजेपी में शामिल होंगी

Published: Nov 25, 2015 06:50:00 pm

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने बुधवार को घोषणा की है कि वह जल्द बीजेपी शामिल होने वाली हैं

IPS amitabh thakur wife nutan

IPS amitabh thakur wife nutan

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले निलंबित आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने बुधवार को घोषणा की है कि वह जल्द बीजेपी शामिल होने वाली हैं। नूतन लम्बे समय से आरटीआई एक्टिविस्ट के तौर पर काम करती रही हैं।

नूतन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बुधवार को लिखा कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही हैं और जल्द ही आधिकारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी। नूतन का मानना है कि उनके राजनीति में आने के फैसले का मुख्य कारण है कि उन्हें अपने सामाजिक कार्यो के दौरान यह अनुभव किया कि वृहत स्तर पर समाज की सेवा कर पाने और अधिक प्रभाव के सामने अपनी बात रख पाने के लिए एक राजनैतिक पार्टी के मजबूत संबल की बहुत अधिक जरूरत है।




बीजेपी के बार में अपनी राय रखते हुए नूतन ने कहा कि इस पार्टी में वंशवाद नहीं है। अन्य राजनीतिक दलों की अपेक्षा इसमें सर्वाधिक आतंरिक प्रजातंत्र है। यह विभिन्न वर्गो में विभेद नहीं करता है। बीजेपी राष्ट्रीयता की भावना पर आधारित है।

गौरतलब है कि आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर सपा मुखिया मुलायम सिंह के खिलाफ उन्हें धमकी दिए जाने के मुद्दे को लेकर पिछले दिनों खूब चर्चा में रहे। अमिताभ ने मंगलवार को आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह भविष्य में उनकी फिल्में नहीं देखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो