scriptआर्थिक पैकेज नहीं, शांति चाहती है जम्मू-कश्मीर की जनता – उमर | Jammu Kashmir wants peace not packages, says Omar Abdullah | Patrika News

आर्थिक पैकेज नहीं, शांति चाहती है जम्मू-कश्मीर की जनता – उमर

Published: Nov 20, 2015 10:04:00 am

पीएम मोदी ने पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के लिए 80000 करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की थी

Omar Abdullah

Omar Abdullah

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का मानना है कि कश्मीर मुद्दे का हल केवल आर्थिक पैकेज नहीं निकाल सकता, राज्य की जनता शांति चाहती है, पैकेज नहीं। अब्दुल्ला ने अपनी संक्षिप्त यात्रा के दौरान प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करते हुए कहा, ‘मैंने एक जनसभा में तम्त्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से राज्य के उनके दौरे के समय कहा था कि राज्य की जनता आर्थिक पैकेजों की तलाश में नहीं है, बल्कि क्षेत्र में शांति चाहती है, ताकि उनकी परेशानियां खत्म हो सकें।’ गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के लिए 80000 करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की थी।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर ने कहा कि जनता का भरोसा फिर से हासिल करना और उनमें विश्वास की भावना पैदा करना राज्य को शांति, प्रगति और विकास की तरफ ले जाने के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने कभी भी वोट की राजनीति नहीं की और उसने हमेशा समाज की एकता, अखंडता और कल्याण के लिए काम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो