script

लालू के पैरों में कन्हैया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 

Published: May 02, 2016 04:30:00 pm

तस्वीर में कन्हैया लालू के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं, तस्वीर देखने के बाद लोग कन्हैया कुमार की खिंचाई कर रहे हैं

kanhaiya kumar and lalu

kanhaiya kumar and lalu

पटना। जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कन्हैया राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर देखने के बाद लोग कन्हैया कुमार की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। 

कन्हैया कुमार इन दिनों बिहार में है। इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान लालू के पैर छूते कन्हैया की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कन्हैया कुमार के समर्थकों ने कन्हैया के लालू यादव के पैर छूने का बचाव किया है। कन्हैया के मीडिया प्रतिनिधि जयंत ने कहा,जो लोग न्यूनतम राजनीतिक शीलानता,लोकव्यवहार से वाकिफ हैं,वो इस तस्वीर का जबरम मतलब नहीं निकालेंगे। 

जयंत ने कहा कि कन्हैया उन लोगों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं जो जेएनयू छात्रों के साथ खड़े हुए और वो उनसे एक एक कर मुलाकात कर रहे हैं। लालू यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर जयंत ने कहा,उनके कार्यकाल में जो विसंगतियां हुई उसके प्रति हमारी अपनी आलोचना है लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ब्राह्मणवाद के खिलाफ जिस मुस्तैदी से बिहार में खड़े रहे,उसका अपना एक महत्व है। जयंत ने कहा कि कन्हैया ये यात्राएं भूखे ही कर रहे हैं। वो 9 
फरवरी के विवादास्पद मामले में जेएनयू प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ जारी अनशन का हिस्सा है। गौरतलब है कि जेएनयू के पूर्व छात्र नेता चंद्रशेखर की हत्या के मामले में आरोप आरजेडी के पूर्व सांसद पर लगे थे। 

ट्रेंडिंग वीडियो