scriptनाम लिए बगैर कैलाश विजयवर्गीय ने आमिर पर साधा निशाना | Kailash Vijayvargiya annonymously takes on Aamir Khan | Patrika News
राजनीति

नाम लिए बगैर कैलाश विजयवर्गीय ने आमिर पर साधा निशाना

इससे पहले शाहरुख खान के बयान के बाद उन्हें निशाने पर ले चुके हैं, बाद में वापस ले लिए थे अपने सभी Tweet

Nov 24, 2015 / 04:08 pm

पुनीत पाराशर

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड आमिर खान पर हमला बोला है। विजयवर्गीय ने कहा है कि जिनका विदेशों में काला धन जमा है, वो ही लोग असहिष्णुता के नाम पर देश छोड़ने की बात कर रहे हैं। विजयवर्गीय ने फेसबुक पर एक पोस्ट जारी करके कहा है कि शायद, केंद्र सरकार काले धन के खिलाफ जिस तेजी से कार्यवाही कर रही है, उससे काला धन रखने वालों में हड़कंप है। यही कारण है कि जिन लोगों ने विदेशों में काला धन जमा कर रखा है, वही लोग “असहिष्णुता के नाम पर” देश छोड़ कर विदेश में रहने की बात करने लगे हैं।

गौरतलब है कि कल आमिर खान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि उनकी पत्नी देश में असुरक्षित महसूस करती हैं। उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण से इस बारे में बात की तो उसने पूछा कि क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिये। वह इस बात से डरती है कि हमारे चारों तरफ किस प्रकार का माहौल बनेगा। वह हर दिन अखबार खोलने से डरती है।

इसके पहले विजयवर्गीय ने शाहरुख खान के बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि आखिर क्यों शाहरुख जैसे कुछ तथाकथित ठेकेदारों को असहिष्णुता का एहसास मुंबई बम ब्लास्ट, भारतीय संसद पर हमले, बैंगलौर बम ब्लास्ट और 26-11 इत्यादि के समय नहीं हुआ… आखिर क्यों??? हालांकि इस पर उठे विवाद के बाद उन्होंने अगले ही दिन अपने विवादित Tweet वापस भी ले लिए थे।

Home / Political / नाम लिए बगैर कैलाश विजयवर्गीय ने आमिर पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो