scriptआतंकी के लिए नमाज पढ़ने वाला रोहित कमजोर नहीं था : वियजवर्गीय | Kailash Vijayvargiya Gives Controvarcial Statement for Rohit Vemula Sucide case | Patrika News

आतंकी के लिए नमाज पढ़ने वाला रोहित कमजोर नहीं था : वियजवर्गीय

Published: Jan 31, 2016 08:23:00 am

विजयवर्गीय ने कहा, जो छात्र आतंकी के लिए नमाज पढ़ता हो, बीफ  पार्टी करने की बात करता हो, वह कमजोर नहीं हो सकता और आत्महत्या नहीं कर सकता

Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya

इंदौर। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने छात्र रोहित वेमुला मामले में विवादास्पद बयान दिया है। विजयवर्गीय ने शनिवार को रोहित की खुदकुशी पर दुख तो जताया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि जो छात्र आतंकी के लिए नमाज पढ़ता हो, बीफ पार्टी करने की बात करता हो, वह कमजोर नहीं हो सकता और आत्महत्या नहीं कर सकता। 

इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, रोहित कमजोर छात्र नहीं था कि छोटी-सी घटना पर आत्महत्या कर ले। जिस छात्र ने आतंकवादी याकूब मेमन की फांसी पर नमाज पढ़ी हो, जो बीफ पार्टी करने की बात कहता हो और भगवा रंग देखते ही उसे फाडऩे की बात करता हो, वो आत्महत्या नहीं कर सकता। यह एक जांच का विषय है और जांच के बाद विरोधियों के चेहरे बेनकाब हो जाएंगे।

भाजपा बोली, लाश पर न करें सियासत
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें लाशों पर राजनीति के बजाए सकारात्मक रास्ता अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा, राहुल अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस घटना को इस्तेमाल कर रहे हैं। 

एबीवीपी ने किया राहुल का विरोध
हालांकि, कैंपस पहुंचते ही राहुल गांधी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के विरोध का सामना करना पड़ा। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ही राहुल गांधी को रोकने की कोशिश की। पुलिस ने बाद में विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो