Patrika Hindi News

जांच से बचने के लिए AK ने मुकेश को बनाया बलि का बकरा: कपिल मिश्रा 

Updated: IST Kapil Mishra
आप में जारी सियासी घमासान के बीच कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को केजरीवाल पर कई आरोप लगाए। कपिल ने कहा कि चंदा के मामले में मुकेश शर्मा को बलि का बकरा बनाया गया है। उसके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया।

नई दिल्ली.आप में जारी सियासी घमासान के बीच कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को केजरीवाल पर कई आरोप लगाए। कपिल ने दो करोड़ का चंदा पाने के मामले में आप को अपने लपेटे में लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल ने वीडियो के माध्यम से अपने दावों को सही साबित करने का भरसक प्रयास किया। कपिल ने कहा कि चंदा के मामले में मुकेश शर्मा को बलि का बकरा बनाया गया है। उसके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया। मुकेश पर कई बैंकों के लोन बाकी है। लोन न चुका पाने के कारण मुकेश को अपना फ्लैट तक छोड़ना पड़ा। क्या ऐसा आदमी आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दे सकता है। साथ ही कपिल ने केजरीवाल पर हवाला के जरिए पैसे पाने का भी आरोप लगाया।

पांच साल तक डिफॉल्टर रहा है मुकेश
आप को दो करोड़ का चंदा देने वाले मुकेश पांच सालों तक बैंक का डिफॉल्टर रहा है। कपिल ने बताया कि मुकेश के ठेके आप के सरकार बनाने से पहले से चल रहे थे। उस पर फर्जीवाड़ा का आरोप पहले भी लग चुका था। आयकर विभाग उसे लगातार नोटिस भेज रही थी। मगर मुकेश ने आयकर विभाग को जवाब देने की बजाए फर्जी कंपनियों की मदद से पार्टी को चंदा देने लगे।
हेमप्रकाश शर्मा का नाम छुपा रहे है केजरीवाल - कपिल शर्मा
पत्रकारों से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वे हेमप्रकाश शर्मा का नाम छुपा रहे है। कपिल ने बताया कि आप को हेमप्रकाश शर्मा की कंपनी से कई बार चंदा मिला है। हेमप्रकाश शर्मा कई कंपनियों के डायरेक्टर है। हालांकि हेमप्रकाश शर्मा की कंपनी की स्थिति अच्छी नहीं है।
रजिस्ट्रेशन रद्द करने तक का नोटिस मिल चुका है
कपिल मिश्रा ने बताया कि आम आदमी पार्टी पर गलत तरीके से चंदा लेने का आरोप पहले से लगता रहा है। इनकम टैक्स ने कई बार आप को नोटिस भेज चुकी है। आईटी विभाग पार्टी को रजिस्ट्रेशन तक रद्द करने नोटिस भेज चुका है।

शिवचरण गोयल और नरेश यादव पर भी लगाए आरोप
कपिल मिश्रा ने दिल्ली के कारोबारी शिव चरण गोयल और नरेश यादव पर गलत तरीके से चंदा देने का आरोप लगाया। कपिल ने दावा किया कि शिवचरण गोयल और नरेश यादव की कंपनियों ने भी जाली काम किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???