scriptराजस्थान के आप नेताओं से मिले विश्वास, पार्टी नेतृत्व पर किया हमला | Kumar vishwas meets AAP leaders of Rajasthan | Patrika News

राजस्थान के आप नेताओं से मिले विश्वास, पार्टी नेतृत्व पर किया हमला

Published: Jun 18, 2017 02:11:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

अपनी पार्टी के नेताओं के निशाने पर चल रहे आम आदमी पार्टी (आप) के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास ने रविवार को राजस्थान के आप नेताओं से मुलाकात की।

kumar vishwas

kumar vishwas

नई दिल्ली। लंबे समय से अपनी पार्टी के नेताओं के निशाने पर चल रहे आम आदमी पार्टी (आप) के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास ने रविवार को राजस्थान के आप नेताओं से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार, इस मुलाकात के दौरान कुमार ने इशारों ही इशारों में पार्टी नेतृत्व पर हमला किया। साथ ही कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी में जुटने को कहा। कुमार विश्वास ने 25 जून को राजस्थान जाने और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन को मजबूत बनाने की बात कही। विश्वास ने पार्टी कार्यकर्ताओं से दिल्ली में चल रहे घटनाक्रम पर ध्यान न देने की बात कही। 

ये भी पढ़ें-
arvind-kejriwal-s-aam-aadmi-party-in-delhi-says-by-sanjay-singh-news-hindi-1600269/” target=”_blank”>Exclusive: बीजेपी ​दिल्ली में ‘आप’ को बदनाम कर रही है और कोर्ट बरी : संजय सिंह


पीएम मोदी का दिया उदाहरण
आप नेता कुमार विश्वास ने खुद पर हो रहे हमलों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का उदाहरण दिया। कुमार ने कहा कि पीएम मोदी ने दिल्ली में आप और बिहार में नीतीश कुमार पर सवाल उठाए थे, लेकिन जनता ने चुनाव में उन्हें जवाब दिया। 

ये भी पढ़ें-


बयान को लेकर दी सफाई
कुमार विश्वास ने राजस्थान की मुख्यमंत्री को लेकर दिए बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनको मुख्यमंत्री के निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है। हम मुख्यमंत्री के कुशासन के खिलाफ सड़क पर उतरकर जवाब देंगे। बयान पर आपत्ति जताने वालों को खरी-खरी सुनाते हुए कुमार ने कहा कि वे अपने विचार अपने पास रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो