scriptदिल्ली महिला आयोग के सामने पेश नहीं होंगे कुमार विश्वास | Kumar Vishwas not to appear before women commission | Patrika News

दिल्ली महिला आयोग के सामने पेश नहीं होंगे कुमार विश्वास

Published: May 05, 2015 12:35:00 pm

मामले के सामने आने के बाद आयोग ने सोमवार को कुमार और उनकी पत्नी
को मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए बुलाया था

Kumar Vishwas

Kumar Vishwas

नई दिल्ली। पार्टी की एक कार्यकर्ता के साथ कथित तौर पर “अवैध संबंध” को लेकर विवादों में आए आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास दिल्ली महिला आयोग के सामने पेश नहीं होंगे। मामले के सामने आने के बाद आयोग ने सोमवार को कुमार और उनकी पत्नी को मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए बुलाया था।

आप के सूत्रों ने बताया कि कवि से राजनेता बने कुमार ने आयोग के बुलावे के खिलाफ जाने का फैसला किया है। आयोग ने उन्हें मंगलवार को उसके सामने 3 बजे तक पेश होने के लिए कहा था। सोमवार को आरोपों को खारिज करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि उस महिला ने उन्हें मेल किया था जिसमें उन्हें भैया कहकर संबोधित किया गया था। “मेल में महिला ने लिखा था कि भैया मैंने शिकायत कर दी है। अब मुझे आगे क्या करना चाहिए।”

आप नेता ने मीडिया को भी नसीहत देते हुए कहा कि उसे तथ्यहीन और गलत खबर चलाने से परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया में गलत खबरें चलाई जा रही हैं, लेकिन ऎसे लोग भूल जाते हैं कि उनके भी परिवार है। यह हमें बदनाम करने की कोशिश है, लेकिन हम ऎसी गंदी राजनीति के सामने हार मानने वाले नहीं हैं।

कुमार ने आगे कहा कि इस मामले में मैंने शिकायत दर्ज करवा दी है। आप ही बताएं की आगे मैं क्या करूं? इस बीच शिकायत करने वाली महिला ने कहा कि वह न तो भाजपा की एजेंट है और न ही कांग्रेस की। वह केवल इतना चाहती हैं कि विश्वास इस मामले में स्पष्टीकरण दें।

महिला ने कहा, अगर कुमार विश्वास सही हैं तो वह सामने आकर स्पष्टीकरण क्यों नहीं दे रहे हैं। इस मामले का मीडिया से क्या लेना-देना है। वह सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार करें कि हमारे बीच कुछ भी नहीं हुआ। वह ऎसा क्यों नहीं कर रहे हैं। मैंने उन लोगों के खिलाफ शिकायत की है जिन्होंने मेरी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मैं नहीं जानती कि उनका संबंध भाजपा से है या आप से।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो