scriptकुछ नहीं बोलना चाहता, बोला तो अटल जी को बुरा लगेगा- आडवाणी | Lal Krishna Advani keep mum on dadri incident | Patrika News

कुछ नहीं बोलना चाहता, बोला तो अटल जी को बुरा लगेगा- आडवाणी

Published: Oct 05, 2015 08:07:00 pm

दादरी में हुई घटना के बारे में आडवाणी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं दादरी मामले में कुछ नहीं बोलना चाहता।

Lal Krishna Advani on dadri incident

Lal Krishna Advani on dadri incident

आगरा। यूपी के आगरा में सोमवार को मेरी कहानी-मेरी जुबानी पुस्तक क विमोचन करने एक कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से जब दादरी मामले पर सवाल पूछा गया, तो वे कुछ नहीं बोले, उन्होंने कहा की कुछ बोलूंगा तो अटलजी को अच्छा नहीं लगेगा।

मोदी सरकार को लिया आड़े हाथों
दादरी में हुई घटना के बारे में आडवाणी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं दादरी मामले में कुछ नहीं बोलना चाहता। अगर मैं कुछ बोलूंगा तो अटलजी को अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने हालांकि केंद्र में अपनी ही पार्टी की सरकार को भी कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्‍होंने ने कहाकि आजकल जो भी हो रहा है, वह बीजेपी सरकार में कमी को दिखाता है। इस पर गौर करने की जरूरत है। सरकार काम कर रही है, लेकिन आगे और बहुत कुछ करना होगा।

भाजपा नेताओं ने आजम पर साधा निशाना
केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री रामशंकर कठेरिया और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इस मामले में आजम खान को आड़े हाथों लिया। कठेरिया ने कहा कि जांच इसकी होनी चाहिए कि आजम खान का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है या नहीं। वहीं, लक्ष्मीकांत ने आजम की तुलना कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह से की। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की ही तरह आजम भी बयानबाजी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी इलाके में गोमांस खाने की अफवाह के बाद अखलाक नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही सभी राजनैतिक पार्टियों का बीच सायसी घमासान चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो