scriptललितगेट मामले में अब भाजपा के सुधांशु मित्तल भी फंसे | Lalit Modi now drags Sudhanshu Mittal in ongoing controversy | Patrika News
राजनीति

ललितगेट मामले में अब भाजपा के सुधांशु मित्तल भी फंसे

वित्तीय अनियमितता के आरोप झेल रहे ललित ने हवाला कारोबार से जुड़े विवेक नागपाल के साथ मित्तल के संबंधों को लेकर सवाल उठाए हैं

Jul 02, 2015 / 04:47 pm

जमील खान

Lalit Sudhanshu

Lalit Sudhanshu

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने खुद से जुड़े विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुधांशु मित्तल का नाम लिया है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिऎ गुरूवार को कहा कि वह आने वाले दिनों में मित्तल के फर्श से अर्श तक जाने की कहानी का खुलासा करेंगे।

ललित ने ट्वीट किया, सुधांशु मित्तल के फर्श से अर्श तक जाने से जुड़े चार ब्यौरे का इंतजार करें। भारत में वित्तीय अनियमितता के आरोप झेल रहे ललित ने हवाला कारोबार से जुड़े विवेक नागपाल के साथ मित्तल के संबंधों को लेकर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने टि्वटर पर लिखा, भाजपा के नेता सुधांशु मित्तल के विवेक नागपाल से क्या संबंध हैं? इससे पहले बुधवार को ललित ने कहा था कि भाजपा नेता वरूण गांधी ने कुछ साल पहले लंदन में उनसे मुलाकात कर अपनी चाची तथा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जरिए सबकुछ ठीक कराने की बात कही थी।

Home / Political / ललितगेट मामले में अब भाजपा के सुधांशु मित्तल भी फंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो