scriptललित मोदी ने स्वराज कौशल को दिया था नौकरी का प्रस्ताव! | Lalit Modi offered job proposal to Swaraj Kaushal | Patrika News
राजनीति

ललित मोदी ने स्वराज कौशल को दिया था नौकरी का प्रस्ताव!

ललित मोदी ने सुषमा के पति स्वराज कौशल को नौकरी का ऑफर दिया था, कौशल ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था

Jul 01, 2015 / 02:25 pm

शक्ति सिंह

sushma swaraj and lalit modi

sushma swaraj and lalit modi

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के “मानवीय आधार” पर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद करने के कुछ महीनों बाद ही उनके पति स्वराज कौशल को ललित मोदी ने नौकरी का प्रस्ताव दिया था। ललित मोदी ने स्वराज कौशल को अपनी कंपनी के बोर्ड में बैक-अप के रूप में काम करने का ऑफर दिया था। हालांकि कौशल ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के अनुसार अप्रैल में ललित मोदी ने ईमेल भेजकर कौशल को अल्टरनेट डायरेक्टर बनने का प्रस्ताव दिया था जिससे कि वे उनकी अनुपस्थिति में बोर्ड मीटिंग्स में मौजूद रह सकें। लेकिन कौशल ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। गौरतलब है कि कौशल इससे पहले ललित मोदी के कई सालों तक वकील रह चुके थे।

कांग्रेस ने इस मुद्दे पर कहा है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को अब इस्तीफा दे देना चाहिए था। वहीं भाजपा ने कहाकि जब कौशल ने प्रस्ताव ठुकरा दिया तो भी क्या समस्या है। वैसे भी कौशल ने ललित मोदी से अपने प्रोफेशनल लिंक कभी छुपाए नहीं हैं। गौरतलब है कि ललित मोदी को “मानवीय आधार” पर ट्रेवल डॉक्यूमेंट दिलाने में मदद करने के बाद सुषमा स्वराज विवादों में आ गई थी। इस मामले के सामने आने के बाद यह मामला काफी लंबा हो गया है और कई अन्य नाम भी इसके चपेटे में हैं।

Home / Political / ललित मोदी ने स्वराज कौशल को दिया था नौकरी का प्रस्ताव!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो