scriptLalitgate: कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया “स्वामी मौनेंद्र” | Lalitgate: Congress calls PM Modi 'Swami Maunendra' | Patrika News

Lalitgate: कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया “स्वामी मौनेंद्र”

Published: Jun 29, 2015 01:37:00 pm

हर
एक गुजरते दिन के साथ ललित मोदी विवाद और बढ़ता जा रहा है। विपक्ष मोदी सरकार पर इस
मामले को लेकर लगातार दबाव बनाए हुए है

jairam ramesh

jairam ramesh

नई दिल्ली। हर एक गुजरते दिन के साथ ललित मोदी विवाद और बढ़ता जा रहा है। विपक्ष मोदी सरकार पर इस मामले को लेकर लगातार दबाव बनाए हुए है। ललित मोदी विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। ऎसे में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्हें “स्वामी मौनेंद्र” कहा है। कांग्रेस ने पीएम मोदी से “मन की बात” रेडियो शो में भी ललित मोदी विवाद में अपनी चुप्पी तोड़ने को कहा था, लेकिन पीएम मोदी ने रविवार को “मन की बात” में भी इस मुद्दे का कोई जिक्र नहीं किया।

इसको लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सपने बेचना बंद करने की मांग करते हुए रविवार को कहा था कि, वह भ्रष्टाचार के आरोपी मंत्रियों का तुरंत इस्तीफा लें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नवी आजाद ने कहा था कि मोदी लोकसभा चुनाव के पहले से सपने बेच रहे हैं, जो अब भी जारी है। उन्हें अब सपने बेचना बंद कर लोगों की अपेक्षाएं पूरी करनी चाहिए।

आजाद ने कहा था कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और कानून के भगोड़े ललित मोदी प्रकरण में हर घंटे नए सबूत आ रहे है, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री को सपने का सौदागर बताते हुए कहा कि इस मामले में उन्हें जवाब देना ही होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो