scriptलालू का दावा: नीतीश से नाराज शरद यादव हमारे पक्ष में | lalu said sharad yadav is in the favor of rjd | Patrika News

लालू का दावा: नीतीश से नाराज शरद यादव हमारे पक्ष में

Published: Jul 29, 2017 12:00:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर लिया हो लेकिन उनकी पार्टी में नेताओं के बगावत की खबरें अभी भी सामने आ रही हैं।

lalu

lalu

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर लिया हो लेकिन उनकी पार्टी में नेताओं के बगावत की खबरें अभी भी सामने आ रही हैं। जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव को लेकर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नया दावा किया है। लालू ने एक निजी चैनल के साक्षात्कर में कहा कि शरद यादव उनकी पार्टी आरजेडी के साथ हैं और शरद उनके संपर्क में हैं। वहीं अभी तक शरद यादव ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।


शरद को केंद्रीय कैबिनेट में मिल सकती है जगह
वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि बीजेपी-जेडीयू गठबंधन से नाराज शरद यादव को केंद्र सरकार में मंत्री का पद दिया जा सकता है। वहीं इन अटकलों के बीच शरद यादव ने दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान जेडीयू के नाराज सांसद अली अनवर और वीरेंद्र कुमार समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं सूत्रों के मुताबिक विपक्षी दलों की बैठक में शरद यादव ने यह आश्वासन दिया था कि बीजेपी के खिलाफ उनकी पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी।

विधानसभा में साबित किया बहुमत 
वहीं इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में बहुमत साबित किया। इस दौरान नीतीश के पक्ष में 131 और विरोध में 108 वोट पड़े। बिहार विधानसभा में विश्वासमत हासिल करने के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने भाषण में कहा कि आज सबके हित में बिहार के हित में यह फैसला हुआ है। अहंकार के शिकार मत होइए मैं तो एक एक बात का जवाब दे सकता हूं। हम अकारण नहीं बोलते हैं लेकिन कोई इसके लिए मजबूर करेगा तो इसके लिए आईना दिखायेंगे। बिहार के हित में यह सरकार काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो