scriptजनता परिवार को बचाने के लिए मुलायम से मिलेंगे लालू | Lalu to meet Mulayam for salvaging Janta Parivar | Patrika News

जनता परिवार को बचाने के लिए मुलायम से मिलेंगे लालू

Published: Sep 04, 2015 10:31:00 am

आरजेडी प्रमुख लालू यादव मुलायम सिंह से मिलकर उन्हें दुबारा जनता परिवार में शामिल करने का प्रयास करेंगे

Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav

नई दिल्ली। सीट बंटवारे से नाराज होकर समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के बिहार विधानसभा चुनाव में अपने बलबूते पर लड़ने का ऐलान किया है जिससे जनता परिवार टूट गया है। जनता परिवार के टूटने के बाद आज जनता दल के प्रमुख लालू यादव मुलायम सिंह से मिलेंगे।
समाजवादी पार्टी ने बिहार में अपने बलबूते चुनाव लड़ने के अलावा यह भी कहा है कि सीट बंटवारे में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और जनता दल-युनाइटेड (जेडीयू) ने उसकी अनदेखी की और महज पांच सीटें थमाकर उसका अपमान किया है। समाजवादी पार्टी द्वारा चुनाव से पहले उठाए गए कदम को देखते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव आज मुलायम सिंह से मुलाकात करेंगे।
 
जनता परिवार के गठबंधन को चुनाव से ठीक पहले टूटने को लेकर लालू यादव ने कहा कि वे सपा प्रमुख को मनाने की कोशिश करेंगे और फिर से पार्टी को जनता परिवार का सदस्य बनाने का प्रयास करेंगे।
गौरतलब है कि गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने गठबंधन को तोड़ने का ऐलान किया था वे पहले से ही आरजेडी और जेडीयू के साथ गठबंधन के खिलाफ थे।

ट्रेंडिंग वीडियो