scriptलालू यादव व राबड़ी देवी का VVIP दर्जा खत्म, अब एयरपोर्ट पर होगी जांच | Lalu Yadav and Rabri Devi's VVIP status canceled, now will be checking at the airport. | Patrika News

लालू यादव व राबड़ी देवी का VVIP दर्जा खत्म, अब एयरपोर्ट पर होगी जांच

Published: Jul 22, 2017 06:19:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को सीधे एयरपोर्ट की हवाई पट्टी पर जाने की सुविधा मिली हुई थी। जिसे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय अब खत्म कर दिया है।

lalu- rabdi

lalu- rabdi

पटना: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को शनिवार को केंद्र सरकार की ओर से करारा झटका लगा है। लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी दोनों बिहार के पूर्व मु्ख्यमंत्री हैं। उन्हें यह सुविधा केंद्र सरकार की ओर से मिली हुई थी जिसे अब खत्म कर दिया गया है। जिससे अब उन्हें बिना जांच के सीधे पटना एयरपोर्ट पर जाने की छूट नहीं मिलेगी। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को सीधे एयरपोर्ट की हवाई पट्टी पर जाने की सुविधा मिली हुई थी। जिसे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय अब खत्म कर दिया है।

पढ़ें उड्डयन मंत्रालय का आदेश-पत्र
No automatic alt text available.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अभी कुछ समह पहले ही उनके परिवार के कई सदस्यों पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है।

 

बेटे का पेट्रोल पंप लाइसेंस भी हुआ है रद्द
इससे पूर्व लालू के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया गया। साल 2011 में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड ने पटना के बाईपास इलाके में पेट्रोल पंप चलाने का लाइसेंस दिया था।

बता दें कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप पर धोखाधड़ी और फर्जी कागजात जमा करके 2011 में पेट्रोल पंप का लाइसेंस हासिल करने का आरोप लगया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो