scriptइस्तीफे के बाद लालू यादव ने नीतीश पर लगाया हत्या का आरोप  | Lalu Yadav hits death threat on nitish kumar after resignation | Patrika News

इस्तीफे के बाद लालू यादव ने नीतीश पर लगाया हत्या का आरोप 

Published: Jul 26, 2017 08:18:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाएंगे।

lalu yadav

lalu yadav

नई दिल्ली: बिहार में मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाएंगे। बल्कि नीतीश ने कहा था कि संघ मुक्त भारत बनाएंगे। लालू यादव ने नीतीश पर बड़ा आरोप लगाया। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पर 1991 में हत्या का आरोप है और इस मामले में केस चल रहा है। लालू ने कहा कि नीतीश पर 302, 307 का मामला दर्ज है।


नीतीश को फांसी की सजा हो सकती -लालू 
लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी पर लगाए गए सारे आरोप निराधार है। लालू यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार से ज्यादा हत्या का आरोप है। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार को फांसी की सजा हो सकती है। हालांकि लालू यादव ने सरकार चलाने का एक नया फॉर्मूला दे डाला। लालू यादव ने कहा कि आरजेडी जेडीयू और कांग्रेस तीन पार्टियां मिलकर नेता चुने और नीतीश एवं तेजस्वी बाहर रहे। 


पीएम मोदी पर लालू का तंज
इस दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि पीएम मोदी और नीतीश की गजब की सेटिंग है। इधर नीतश ने इस्तीफा सैंपा और मोदी ने बधाई दे दी। लालू यादव ने कहा कि उन्होंने नीतीश को इस्तीफे देने से रोका था । लेकिन नीतीश कुमार नहीं माने। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो