scriptलालू ने मोदी पर ली चुटकी , कहा- फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं करते  | Lalu Yadav makes funny comment on Pm modi | Patrika News

लालू ने मोदी पर ली चुटकी , कहा- फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं करते 

Published: Dec 04, 2016 01:24:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खुद को ‘फकीर’ कहने पर चुटकी ली

Lalu yadav

Lalu yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खुद को ‘फकीर’ कहने पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं ‘फिक्र’ करते हैंं। यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर कहा कि क्या कभी किसी फ़कीर ने यह कहा है कि, व्यापार मेरे खून में है? फकीरी और व्यापार साथ-साथ? फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं’ फिक्र’ करते है।



एक अन्य ट्वीट में यादव ने झारखंड की रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि झारखंड के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दिनदहाड़े अदालत परिसर में गोलियाँ चली, एक हत्या हुई। फिर अगले दिन दनादन गोलियां चली। मीडिया चुप क्योंकि भाजपा सरकार है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचारियों को सीधी चुनौती देते हुए कहा था कि वे (भ्रष्टाचार में लिप्त लोग) उनका क्या बिगाड़ लेंगे । वे तो फकीर आदमी हैं , फिर झोला लेकर चल पड़ेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि फकीरी ने ही उन्हें गरीबों के लिए लडऩे की ताकत दी है।



ट्रेंडिंग वीडियो