scriptराजनाथ ने कहा, बंगाल में सुरक्षित नहीं है मां,माटी और मानुष | Maa mati and Manush not secure in west bengal: Rajnath | Patrika News

राजनाथ ने कहा, बंगाल में सुरक्षित नहीं है मां,माटी और मानुष

Published: Jan 21, 2016 05:59:00 pm

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के बारासात में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर निशान साधा।

Rajnath Singh

Rajnath Singh

बारासात (पश्चिम बंगाल)। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के बारासात में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर निशान साधा। राजनाथ सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यहां पर मां, माटी,मनुष्य और यहां तक कि पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। इन सबके पीछे यहां कि ममता सरकार जिम्मेदार है।

निवेश पर पड़ेगा असर
राजनाथ ने कहा कि मालदा में हुई हिंसा भी राज्य सरकार की लापरवाही का परिणाम है। साथ गृहमंत्री ने कहा कि यदि सरकार ने यहां वातावरण में बदलाव ने किए तो इसका असर राज्य में होने वाले निवेश पर पड़ सकता है। राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए सरकार को यहां का वातावरण बदलना होगा।

बोस के दस्तावेज होंगे सार्वजनिक
रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ ने सुभाष चन्द्र बोस का जिक्र करते हुए कहा कि 23 जनवरी को उनकी जयंती पर उनसे जुड़े हुए सारे दस्तावेज सार्वजनिक किए जाएंगे।

बांग्लादेश से घुसपैठ पर लगाई जाएगी लगाम

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बांग्लादेश की तरफ से होने वाली घुसपैठ पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि भारत और बांग्लादेश की सीमा पर जल्द ही तारों की बाड़ लगाई जाएगी जिससे इस घुसपैठ को रोका जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो