Patrika Hindi News

अमिताभ बच्चन के साथ सीएम की पत्नी ने किया डांस, विपक्षी पार्टियों ने घेरा

Updated: IST amruta and amitabh bachhan
अमृता और अमिताभ बच्चन के डांस की तस्वीरें सामने आते ही विवादों में घिर गई हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने साथ अपने पहले म्यूजिक एलबम में डेब्यू करने जा रही है।

अमृता फडणवीस और अमिताभ बच्चन का म्यूजिक एलबम विवादों में

अमृता और अमिताभ बच्चन के डांस की तस्वीरें सामने आते ही विवादों में घिर गई हैं। इस म्यूजिक एलबम की जो तस्वीर सामने आई है उसमें सीएम देवेन्द्र की पत्नी अमृता लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में अमिताभ बच्चन ने साथ बॉल डांस करती हुई नजर आ रही हैं। ये म्यूजिक एलबम मंगलवार को मुंबई में शूट किया गया। म्यूजिक एलबम की तस्वीरों के सामने आने के बाद विरोधी पार्टियां भाजपा और सीएम देवेन्द्र फडणवीस पर सवाल उठा रही हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं अमृता फडणवीस

बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी एक बैंकर होने के साथ ही प्लेबैक सिंगी और अभिनेत्री भी रही हैं। अमृता ने प्रकाश झा की जय गंगाजल और कुणाल कोहली की फिर से में प्लेबैक सिंगिंग की है। कुछ मराठी फि ल्मों में भी अमृता ने एक्टिंग की है और वो न्यूयार्क फैशन वीक में रैंप पर भी नजर आई थी। सबसे पहले मुंबई आधारित एक अखबार ने सीएम की पत्नी और अमिताभ बच्चन की साथ में डांस करते हुए तस्वीरें छापी।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सीएम की पत्नी को बताया असंवेदनशील

उसके बाद ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। अब इन तस्वीरों पर कई विवादित टिप्पणियां आ रही हैं। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम ने अमृता और अमिताभ बच्चन की तस्वीरों को देखकर ट्विट किया है कि ये बहुत ही असंवेदनशील है। निरुपम ने अपने ट्विट पर कहा कि नोटबंदी के चलते देश में 80 लोगों की जान चली गई। वहीं सीएम की पत्नी को इसका फायदा मिला है वो बिग बी के साथ डांस कर रही हैं। निरुपम ने सीएम और पीएम का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि हमें किसी की हॉबी को लेकर कोई आपत्ति नहीं है। मगर सीएम की पत्नी से हमें ऐसे समय में थोड़ी संवेदनशीलता की उम्मीद है।

जिस दिन अमृता नाच-गाना कर रही थी उसी दिन 7 जवान हुए थे शहीद

संजय निरुपम ने कहा कि मंगलवार को जब सीएम की पत्नी नाचने-गाने में व्यस्त थह तब हमारे देश के 7 जवान शहीद हो गए। सीमा पर जवान और आम लोग बैंक की लंबी कतारों में दम तोड़ रहे हैं। ऐसे में क्या सीएम की पत्नी को इस तरह से नजर आना चाहिए। ये पहली बार नहीं है जब विपक्षी पार्टियों ने अमृता फडणवीस पर सवाल उठाया है। इससे पहले भी अमृता के बॉलीवुड सपनों पर विरोधी पार्टियां सवाल उठा चुकी हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???