script

आप बैठक में केजरीवाल- मेरे और योगेंद्र-भूषण में एक को चुनो

Published: Mar 28, 2015 08:16:00 pm

आम आदमी पार्टी में विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा, केजरीवाल ने दी इस्तीफा देने की धमकी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा। मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आप के बागी नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाए जाने से पहले इस्तीफा देने की धमकी दी थी। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद में अपने भाषण की शुरूआत पिछले साल आम आदमी पार्टी के सफर से शुरू की।

केजरीवाल ने अपने भाषण में इस्तीफा देने, लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार और फिर दिल्ली विधानसभा चुनावों में मिली एतिहासिक जीत तक की बात कही। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “उन्होंने (केजरीवाल) पिछली राष्ट्रीय परिषद बैठक से लेकर मौजूदा बैठक तक पार्टी के सफर की बात की। लेकिन इसके बाद ही उन्होंने योगेंद्र और प्रशांत पर निशाना साधा और सदस्यों से उनके और उन दोनों(योगेंद्र-प्रशांत) के बीच में किसी एक का चयन करने को कहा।”

साथ ही पार्टी के नेता ने बताया कि, उन्होंने (केजरीवाल) प्रशांत भूषण और उनके पिता शांति भूषण व योगेंद्र यादव पर निशाना साधा कि दिल्ली चुनावों में इन लोगों ने आप को हराने की दिशा में काम किया और इसकी कोई कसर नहीं छोड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो