scriptममता ने किया आमिर खान का बचाव, भाजपा पर साधा निशाना | Mamata Benarjee Attacks bjp in favor of Aamir Khan | Patrika News

ममता ने किया आमिर खान का बचाव, भाजपा पर साधा निशाना

Published: Nov 26, 2015 06:11:00 pm

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और उन तमाम लोगों को निशाने पर लिया है, जो आमिर खान को देश छोडऩे के लिए कह रहे थे।

mamta banerjee

mamta banerjee

कोलकाता। असहिष्णुता के मुदेद पर अपने बयान की वजह से पिछले कुछ दिनों से देशभर में आलोचना का शिकार हो रहे आमिर खान का पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने खुलकर समर्थन किया है। असहिष्णुता के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए कोलकाता में आयोजित रैली में ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और उन तमाम लोगों को निशाने पर लिया है, जो आमिर खान को देश छोडऩे के लिए कह रहे थे।

ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह देश सभी कहा है। आतंकियों का कोई धर्म और जाति नहीं होती, अपराधी एक अपराधी ही होता है वैसे ही आतंकी भी आतंकी हैं। आमिर खान पर सवाल उठाने वाले पहले खुद को देख लें।

जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद की ओर से आयोजित रैली में ममता ने कहा कि यह देश सभी का है। यह जन्मभूमि है और कर्मभूमि है। आप किसी को कैसे कह सकते हैं कि कहां रहना है, कहां जाना है, क्या खाना है? कोई पाकिस्तान चला जाए। मेरे लिए हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी एक समान हैं और किसी को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ममता ने कहा कि मैं मौत से नहीं डरती। मौत को एक दिन आनी ही है। मैं सिर उठाकर चलने और भयमुक्त राजनीति में भरोसा करती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो