scriptसंन्यास अभी नहीं, मोदी का दिया काम करके वापस गोवा जाऊंगा | manohar parrikar could take retirement from politics | Patrika News

संन्यास अभी नहीं, मोदी का दिया काम करके वापस गोवा जाऊंगा

Published: Nov 30, 2015 03:51:00 pm

कहा था “लोगों को 60 साल का होने पर अपने रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए, 13 दिसंबर को मैं 60 साल का हो जाऊंगा”

manohar parrikar

manohar parrikar

पणजी। रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने रविवार को राजनीति से संन्यास लेने का संकेत दिए थे, लेकिन अब राजनीति से संन्यास लेने से संबंधित खबरों का खंडन करते हुए पार्रिकर ने कहा है कि संन्यास लेने की उनकी कोई योजना नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह नरेन्द्र मोदी द्वारा सौंपे गए काम को पूरा करने के बाद वापस गोवा चले जाएंगे। 60 साल की उम्र में व्यक्ति को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। अपने इस बयान पर उन्होंने कहा कि यह बयान गंभीरतापूर्वक नहीं, बल्कि हल्के में दिया था।

पार्रिकर ने सफाई देते हुए कहा कि, मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। संन्यास पर मैंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है। गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में तीन बार कमान संभाल चुके पार्रिकर ने ट्वीट किया था, 60 साल की उम्र में आमतौर पर लोग संन्यास के बारे में सोचने लगते हैं और शायद मैं भी ऐसा करता। लेकिन केन्द्र में मेरे पास बड़ी जिम्मेदारी है और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि जो टॉस्क मुझे दिया गया है उसे पूरा किए जाने के बाद ही मैं गोवा वापस जाऊंगा।

गौरतलब है कि पार्रिकर ने कहा था कि, “लोगों को 60 साल का होने पर अपने रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए। 13 दिसंबर को मैं 60 साल का हो जाऊंगा, इसलिए इसे देखते हुए मैंने दो-तीन साल पहले से ही इसके बारे में सोचना शुरू कर दिया था। बड़ी जिम्मेदारी निभाने के प्रति मेरे मन में कोई दिलचस्पी नहीं है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो