scriptराहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म की जानी चाहिएः मनोज तिवारी | Manoj Tiwari takes on Rahul Gandhi, Arvind Kejriwal and Sitaram Yechuri | Patrika News

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म की जानी चाहिएः मनोज तिवारी

Published: Feb 15, 2016 02:35:00 pm

तिवारी ने कहा देश कि राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करेंगे तो उन्हें लोकसभा सदस्य बने रहने का संवैधानिक अधिकार नहीं

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल की संसद सदस्यता को रद्द किए जाने की मांग की है। तिवारी ने कहा है कि देश की अखंडता के लिए कार्य करने की शपथ लेने वाले अगर राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करेंगे तो उन्हें लोकसभा सदस्य बने रहने का संवैधानिक अधिकार नहीं है।

मनोज ने राहुल पर देशद्रोही बातों का समर्थन करने का आरोप लगाया। मनोज ने कहा कि अफजल गुरु के पक्ष में नारे लगे इसका समर्थन राहुल गांधी को वहां जाकर करने की जरुरत नहीं थी। एक ऐसा कार्यक्रम जो राष्ट्र के खिलाफ था उसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष क्यों गए।

मनोज तिवारी ने जेएनयू विवाद को लेकर दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल और सीपीआई(एम) महासचिव सीताराम येचुरी के बारे में कहा है कि ऐसी राजनीति देश को बहुत महंगी पड़ सकती है। तिवारी ने कहा कि विरोध करना जरूरी है लेकिन जो भारत को बर्बाद करने और घर-घर से अफजल निकलेंगे के नारे लगा रहे हैं उनका समर्थन करना गलत है।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे थे जहां पर उन्होंने छात्रों को संबोधि‍त करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। छात्रों की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित सभा को संबोधि‍त करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि छात्रों की आवाज को दबाने वाला सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो