scriptमिताली एंड कंपनी ने मोदी से पूछा- आप कपड़े कहां सिलवाते हैं? | Mithali and Company asked PM Modi - Where do you dress clothes? | Patrika News

मिताली एंड कंपनी ने मोदी से पूछा- आप कपड़े कहां सिलवाते हैं?

Published: Jul 30, 2017 05:29:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में फाइनल में 9 रनों से हारने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Women Cricketer

Women Cricketer

नई दिल्ली। हाल ही में इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में फाइनल में 9 रनों से हारने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। 7 लोक कल्याण मार्ग पर हुई यह मुलाकात वैसे 12 मिनट तक होनी थी, लेकिन जब बातों का सिलसिला शुरू हुआ तो यह मुलाकात एक घंटे से ज्यादा समय तक चली। इस दौरान बातों का एक लंबा सिलसिला चला। इस मुलाकात में महिला क्रिकेटरों ने पीएम मोदी से उनके टाइम मैनेजमेंट स्किल, उनकी एनर्जी और उनके डिजाइनर को लेकर सवाल किए। उधर, पीएम मोदी ने महिला क्रिकेटरों से जानना चाहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी ओवरों में टीम इतनी उदास क्यों दिख रही थी। 

छत्तीसगढ़ के इस गांव में पेट्रोल 35 और डीजल 36 रुपये/लीटर मिलता है, वजह आपके होश उड़ा देगी, देखें वीडियो-


महिला टीम को मिल रही पहचान
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद फाइनल में भारत के लिए सबसे ज्यादा 96 रन बनाने वाली ओपनर पूनत राउत ने कहा कि इस मुकाबले के बाद भारतीय टीम को पहचान मिलनी शुरू हो गई है। पीएम मोदी से निमंत्रण मिलना इसका उदाहरण है। पूनम ने कहा कि पीएम ने टीम को कई प्रेरित करने वाली बातें बताईं। बतौर पूनम, जब पीएम से देश पर राज करते समय होने वाले दबाव से निपटने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि योग और ध्यान दबाव से निपटने में मदद करता है। पीएम ने टीम से कहा कि आप हारने का दुख मत करो, आपने पूरे देश का दिल जीत लिया है। 

indian women cricket team and modi के लिए चित्र परिणाम

मिताली ने पूछा- टाइम मैनेजमेंट कैसे करते हो
लंबे समय तक काम करने के लिए एनर्जी लाने के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि वह कभी की योग को मिस नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि विदेशी दौरों में लंबी दूरी की उड़ानों के दौरान वह फ्लाइट में योगा करते हैं। कप्तान मिताली राज ने पीएम मोदी से टाइम मैनेजमेंट को लेकर सवाल किया। इसके बाद पीएम मोद ने सभी को योग करने की सलाह दी। पीएम ने कहा कि इससे एकाग्रता बनाए रखने में मदद मिलेगी। पीएम ने सभी खिलाड़ियों को नियमित तौर पर शतरंज खेलने की भी सलाह दी। 

indian women cricket team and modi के लिए चित्र परिणाम

हरमनप्रीत कौर ने पूछा, आप कपड़े कहां सिलवाते हो
मुलाकात के दौरान सेमीफाइनल में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाली हरमनप्रीत कौर ने ऐसा सवाल पूछा कि पीएम की हंसी छूट गई। हरमनप्रीत ने पीएम से पूछा, क्या उनका कोई विशेष डिजाइनर है। इसके जवाब में मोदी ने कहा-नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि वह अहमदाबाद के एक टेलर से अपने कपड़े सिलवाते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो