scriptमोदी तो सिर्फ कपड़े धुलवाने भारत लौटते हैंः तेजस्वी यादव | Modi come back to India for only make his clothes wash | Patrika News

मोदी तो सिर्फ कपड़े धुलवाने भारत लौटते हैंः तेजस्वी यादव

Published: Dec 01, 2015 10:10:00 am

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने बोला प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, वहीं खुद के लिए कहा जो जिम्मेदारी मिली है उसे ईमानदारी से निभाऊंगा

tejaswi yadav

tejaswi yadav

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद महागठबंधन से बिहार के उपमुख्यमंत्री बने लालू यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी की विदेश यात्राओं पर कटाक्ष करते हुए नसीहत दी है। तेजस्वी ने सोमवार को कहा कि, “प्रधानमंत्री को देश के लिए भी समय निकालना चाहिए। जनता ने उन्हें विदेश यात्राओं के लिए जनादेश नहीं दिया है।”

पटना में मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा पर जोरदार हमला करते हुए उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के विकास के लिए फुर्सत नहीं है। वे तो कपड़ा धुलवाने के लिए भारत लौटते हैं।”

इसके अलावा महागठबंधन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की नई सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेगी। तेजस्वी ने कहा कि अब काम करने का अब सही वक्त आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे जो भी जिम्मेदारी सौंपी है, उसे मैं पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा। गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी-जेडीयू-कांग्रेस गठबंधन को बहुमत मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो