scriptहोली पर बाजारों में छाया पीएम मोदी का जलवा | Modi products on demand in markets on holi festival | Patrika News

होली पर बाजारों में छाया पीएम मोदी का जलवा

Published: Mar 04, 2015 05:56:00 pm

होली के मौके पर बाजारों में देखने को मिल रहा है पीएम मोदी का जलवा, होली से पहले हुई मोदी सामाग्री आउट ऑफ स्टॉक

पटना। पिछले लोकसभा चुनाव में अपने करिश्माई व्यक्तित्व से अपने प्रतिद्वंदियों को बेहाल करने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी ने अब रंगों के त्योहार होली के लिए सजे बाजारों पर भी अपना कब्जा जमा लिया है। मोदी से जुड़ी हर साम्रगी को लोग हाथोंहाथ ले रहे हैं, जिस कारण होली से पहले ही कई दुकानों में मोदी सामग्री आउट ऑफ स्टॉक हो गई है।

होली को आने में अब महज कुछ दिन बाकी रह गये हैं। बिहार की राजधानी पटना के बाजार होली की सामग्री से पटे हैं और राजधानीवासी अपनी जरूरत की चींजे खरीदने सड़कों पर उमड़ पडे हैं। रंगों के बिना होली की कल्पना नहीं की जा सकती है, तो जाहिर है कि बाजार में सर्वाधिक भीड़ रंग और पिचकारी की दुकानों पर है। वैसे तो इन अस्थाई दुकानों पर सैकड़ों सामान हंै, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी साम्रगी सर्वाधिक पसंद की जा रही है। बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी सभी मोदी मास्क, हैट, पिचकारी और गुलाल की मांग कर रहे हैं।

एक दुकानदार का कहना है कि हर कोई पीएम मोदी से जुड़ी सामग्री की मांग कर रहा है। उन्होंने बताया कि बच्चो और युवाओं का जोर जहां मोदी मास्क और हैट पर है। वहीं महिलाएं और लड़कियां मोदी से जुड़े चश्में की मांग कर कर रही है। इसके अलावा बच्चे मोदी पिचकारी काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मोदी की एक पिचकारी की कीमत 90 रूपये से लेकर 150 रूपये के बीच है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो