scriptमोदी का मन जनता की सेवा में नहीं, सेल्फी लेने में: नीतीश | Modi's heart not in serving people but to take selfies: Nitish Kumar | Patrika News

मोदी का मन जनता की सेवा में नहीं, सेल्फी लेने में: नीतीश

Published: May 26, 2015 10:29:00 pm

बिहार के
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर मनाए जा रहे जश्न की
आलोचना करते हुए कहा

Nitish Kumar

Nitish Kumar

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर मनाए जा रहे जश्न की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों ने वोट सेल्फलेस नेतृत्व के लिए दिया था, लेकिन उन्हें सेल्फी नेतृत्व मिला। जिससे वे ठगा महसूस कर रहे हैं।

नीतीश ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर एक राष्ट्रीय समाचार चैनल की वेबसाइट पर लिखे आलेख जिसे अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया है, उसमें कहा है कि मोदी और उनकी पार्टी के नेता दावा करते रहते हैं कि प्रधानमंत्री नि:स्वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहे हैं लेकिन ऎसा नहीं है। मोदी का मन जनता की नि:स्वार्थ सेवा में नहीं बल्कि सेल्फी लेने में ज्यादा लगता है।

उन्होंने कहा कि ऎसे समय में जब खराब मौसम से बर्बाद हुई फसल से लाखों किसान कंगाल हुए जा रहे हैं, केंद्र सरकार अपने एक साल के प्रचार में सैकड़ों करोड़ रूपए खर्च करने जा रही है। मुख्यमंत्री ने अपने आलेख में लिखा है कि वह चाहते हैं कि भारत के लोग मोदी सरकार का उनके चुनावी वायदों के आधार पर मूल्यांकन करें, न कि उन उपलब्धियों की तस्वीरों और कहानियों को पसंद करने को मजबूर हों, जो एजेंडा में था ही नहीं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान श्री मोदी ने देशवासियों से विदेशी बैंकों में जमा कालेधन को सत्ता में आने के 100 दिनों के अंदर वापस लाने का वादा किया था । उन्होंने कहा कि एक वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक काला धन वापस नहीं आ पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो