scriptधीरूभाई ने 90 के दशक में ही कर दी थी नरेंद्र मोदी पर भविष्यवाणी | Modi will become PM one day, said Dhirubhai Ambani in early 1990s | Patrika News
राजनीति

धीरूभाई ने 90 के दशक में ही कर दी थी नरेंद्र मोदी पर भविष्यवाणी

अनिल अंबानी ने कहा कि उनके पिता ने नरेंद्र मोदी के बारे में बहुत पहले भविष्यवाणी कर दी थी

Sep 18, 2016 / 11:00 am

अमनप्रीत कौर

Anil Ambani

Anil Ambani

नई दिल्ली। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने बेहद खास अंदाज में उन्हें शुभकानाएं दीं। अनिल ने इस मौके पर अपने पिता और दिग्गज उद्योगपति धीरूभाई अंबानी को याद करते हुए एक अहम खुलासा किया। अनिल ने कहा कि उनके पिता ने नरेंद्र मोदी के बारे में बहुत पहले भविष्यवाणी कर दी थी।

अनिल के मुताबिक धीरूभाई अंबानी ने कहा था – लंबी रेस न घोड़ो छे। लीछर चे। मतलब अपने छोटे बेटे अनिल अंबानी के मुताबिक धीरूभाई ने कहा था – मोदी लंबी रेस के घोड़े हैं। वह बिल्कुल असली नेता हैं।

अनिल अंबानी ने कहा – 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से कुछ साल पहले मेरे पिता ने 90 के दशक में मोदी को घर पर आमंत्रित किया था। तब दोनों के बीच लंबी और गहन बातचीत हुई थी। बातचीत के बाद रिलायंस के संस्थापक धीरूभाई अंबानी ने कहा था कि मोदी एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे।

अनिल ने लिखा – हमेशा की तरह पापा की भविष्यवाणी सिंपल और सीधी थी। भारत के इतिहास में मोदी का प्रधानमंत्री बनना एक निर्णायक क्षण था। पापा स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे क्योंकि उनकी भविष्यवाणी हर बार की तरह सच हुई।

Home / Political / धीरूभाई ने 90 के दशक में ही कर दी थी नरेंद्र मोदी पर भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो