scriptमानसून सत्र: गला साफ करने की गोलियां खा रहे हैं सांसद | Monsoon session: MPs taking pills to clean throat | Patrika News

मानसून सत्र: गला साफ करने की गोलियां खा रहे हैं सांसद

Published: Aug 03, 2015 03:13:00 pm

मानसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी सदस्य नारेबाजी और शोरशराबा कर रहे हैं, लगता है उन्हें इसके लिए गला साफ करने वाली गोलियों का सहारा लेना पड़ रहा
है

Parliament

Parliament

नई दिल्ली। लोकसभा में मानसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी सदस्य नारेबाजी और शोरशराबा कर रहे हैं और लगता है उन्हें इसके लिए गला साफ करने वाली गोलियों का सहारा लेना पड़ रहा है।

ललित मोदी प्रकरण और व्यापम घोटाले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेस और वामपंथी दलों के सदस्य लगातार हंगामा कर रहे हैं। इसके अलावा जातिवार जनगणना को प्रकाशित करने के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल, जनता दल यू और समाजवादी पार्टी के सदस्य भी सदन में जब तब अध्यक्ष के आसन के सामने आकर नारेबाजी करते रहते हैं।

पिछले कुछ दिनों से देखा गया है कि नारेबाजी करने वाले सदस्य राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सुप्रिया सुले से बीच-बीच में कुछ गोलियां लेते रहते हैं। सदस्य गोलियां खाकर नारेबाजी और शोरशराबा करने में लग जाते हैं। श्रीमती सुले गोलियों के कुछ पैकेट लेकर आती हैं और कई बार कार्यवाही शुरू होने से पहले कुछ सदस्यों को ये गोलियां बांटती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो