script25 मौतों में से एक भी व्यापमं से संबंधित नहीं: MP सरकार | MP Govt. claims, None of the 25 deaths are linked to Vyapam scam | Patrika News

25 मौतों में से एक भी व्यापमं से संबंधित नहीं: MP सरकार

Published: Jul 06, 2015 10:54:00 pm

मध्य प्रदेश सरकार ने दावा किया है कि अब तक मरे 25 लोगों में से किसी का भी घोटाले से किसी भी प्रकार का संबंध नहीं था

vyapam scam

vyapam scam

भोपाल। व्यापमं घोटाले से संबंधित मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऎसे में मध्य प्रदेश सरकार ने दावा किया है कि अब तक मरे 25 लोगों में से किसी का भी घोटाले से किसी भी प्रकार का संबंध नहीं था। साथ ही सरकार ने कहा है कि दिल्ली के होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए मेडिकल कॉलेज के डीन का भी व्यापमं की जांच से कोई लेना देना नहीं है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सरकार के प्रवक्ता व स्वास्थ्य मंत्री नरोट्टम मिश्रा और वन मंत्री गौरी शंकर शेजवार ने कहा है कि कांग्रेस मृतकों को लेकर राजनीति कर रही है और हर मौत को व्यापमं से जोड़ रही है। व्यापमं घोटाले से जुड़ी मौतों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में शेजवार ने कहा, नम्रता दामोर की मौत व अन्य 25 मौतों का व्यापमं से कोई संबंध नहीं है।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरूण शर्मा भी व्यापमं की जांच में शामिल नहीं थे। दूसरी ओर कांग्रेस का आरोप है कि अभी तक इस घोटाले से जुड़े 48 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराए जाने की मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा असहमति जताने पर उनकी आलोचना की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो