scriptशपथ ग्रहण में नवाज शरीफ को आमंत्रित करना चाहते थे सईद! | Mufti wants to invites Sharif in oath ceremony | Patrika News
राजनीति

शपथ ग्रहण में नवाज शरीफ को आमंत्रित करना चाहते थे सईद!

 मुफ्ती महोम्मद सईद अपने शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आमंत्रित करना चाहते थे

Mar 01, 2015 / 07:34 pm

आरिफ मंसूरी

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर में भाजपा के साथ गठबंधन सरकार के रविवार को मुख्यमंत्री बने मुफ्ती महोम्मद सईद अपने शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आमंत्रित करना चाहते थे। विश्वस्त सूत्रों के हवाले से खबर है कि गठबंधन की सरकार को अंतिम रूप देने के लिए दिल्ली सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को शपथ ग्रहण में आमंत्रित करने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया था।


सूत्र बताते हैं कि मोदी ने शरीफ को आमंत्रित करने पर खुद के शपथ ग्रहण में पहुंचने पर असमर्थता जता दी थी। मोदी के शरीफ के साथ मंच साझा करने से इनकार करने पर सईद ने मोदी से यह भी कहा कि आपके शपथ ग्रहण में भी नवाज शरीफ आमंत्रित थे, फिर मेरे शपथ ग्रहण में क्या आपत्ति है? सूत्र बताते हैं कि मोदी ने कहा कि फि लहाल ?स्थितियां अनुकूल नहीं हैं। आगे आप इस पर विचार कर सकते हो। सूत्र बताते हैं कि सईद जल्द ही पाकिस्तान की यात्रा कर सकते हंै। उन्होंने इस सबंध में मोदी को पहले ही अवगत करा दिया है।
-समीर चौगांवकर

Home / Political / शपथ ग्रहण में नवाज शरीफ को आमंत्रित करना चाहते थे सईद!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो