Patrika Hindi News

खुला राज! योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में यह बोले थे मुलायम सिंह यादव

Updated: IST mulayam singh yadav whispered in pm narendra modi
लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कई राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। साथ ही विपक्ष के नेता भी शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने...

नई दिल्ली: बीते रविवार 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ शपथ लेने के साथ ही उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बन चुके हैं. इनके अलावा केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के रूप में उन्हें दो उप मुख्यमंत्री भी मिले हैं। वहीं 22 कैबिनट मंत्री, 13 राज्य मंत्री और 9 राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने भी शपथ ली। शपथ के बाद योगी का लगभग 60 मंत्रियों का मंत्रिमंडल तैयार हो चुका है जोकि देश का सबसे बड़ा मंत्रीमंडल है।

लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कई राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। साथ ही विपक्ष के नेता भी शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने।

इसी बीच शपथ ग्रहण समारोह में एक तस्वीर पर सबका ध्यान गया, वो था मुलायम सिंह यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गले मिलना और मुलायम सिंह यादव का मोदी के कान में कुछ कहते हुए देखे जाना। उसके बाद मुलायम सिंह ने अपने बेटे अखिलेश यादव को भी नरेंद्र मोदी से मिलवाया।

इस बीच सबसे मन में उस वक्त यह बात आ रही थी कि आखिर अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पार्टी बड़े नेता नरेंद्र मोदी के कान में उन्होंने क्या कहा होगा?

लेकिन अब जाकर अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने दावा किया है कि उसको एक वरिष्ठ बीजेपी नेता ने दोनों शीर्ष नेताओं के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया है। टेलीग्राफ ने दावा करते हुए लिखा है कि मुलायम ने पहले मोदी के कान में कहा था, "थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए।’ इसके बाद वह अखिलेश को मोदी के पास लेकर आए। फिर उन्होंने दोनों का हाथ मिलवाकर कहा, ‘इनको सिखाइए।’ इसपर मोदी ने भी सहमति देते हुए अपना सिर हिला दिया था।"

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों ही पहुंचे थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???