script“पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं मुस्लिम” | Muslims safer in India than anywhere else in world says Yogi Adityanath | Patrika News
राजनीति

“पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं मुस्लिम”

भाजपा सांसद योगी आदित्यानाथ ने कहा- दुनिया की किसी अन्य जगह से ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं मुस्लिम

Mar 02, 2015 / 10:02 am

सुभेश शर्मा

yogi adityanath

yogi adityanath

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद योगी आदित्यानाथ ने रविवार को कहा है कि मुस्लिम दुनिया के किसी अन्य हिस्से से ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं और बहुसंख्यक समाज उदारवादी सोच रखता है।

उन्होंने विराट हिंदू समावेश में कहा, “हिंदू उदारवादी हैं और देश भी उदारवादी है और यहां मुस्लिम दुनिया के अन्य हिस्से से ज्यादा सुरक्षित हैं।” साथ ही आदित्यानाथ ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मदर टेरेसा से जुड़े बयान को लेकर कहा, “गरीबों की सेवा के नाम पर धर्म परिवर्तन कराना गलत है।”

आपको बता दें कि हाल ही में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मदर टेरेसा से जुड़े बयान के कारण काफी विवाद उतपन्न हुआ था। भागवत ने कहा था कि मदर टेरेसा का गरीबों की सेवा करने का मुख्य उद्देश्य उन्हें (गरीब) ईसाई बनाना था। साथ ही आदित्यानाथ ने कर्नाटक में विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगडिया के बेंगलूरू में प्रवेश पर पाबंदी लगाने को लेकर कांग्रेस सरकार की कड़ी अलोचना की और इसे एक गलत फैसला बताया।

Home / Political / “पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं मुस्लिम”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो