scriptगोमांस खाने की वकालत नहीं की : उदित राज | Never advocated eating of beef : Udit Raj | Patrika News

गोमांस खाने की वकालत नहीं की : उदित राज

Published: Aug 29, 2016 06:14:00 pm

उदित राज ने ट्वीट कर कहा, मेरे ट्वीट का गोमांस खाने की वकालत से दूर तक कोई नाता नहीं है

udit raj

udit raj

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद उदित राज ने सोमवार को स्पष्ट किया कि जब उन्होंने एथलीट उसेन बोल्ट के कोच द्वारा जमैका के धावक को गोमांस खाने की सलाह देने का जिक्र किया था, तब उन्होंने गोमांस खाने की वकालत नहीं की थी। उदित राज ने ट्वीट कर कहा, मेरे ट्वीट का गोमांस खाने की वकालत से दूर तक कोई नाता नहीं है। मैंने बोल्ट के प्रशिक्षक का बयान दोहराया था।

उदित राज ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, जमैका के उसेन बोल्ट गरीब हैं और उनके प्रशिक्षक ने उन्हें दोनों समय गोमांस खाने की सलाह दी थी और उन्होंने ओलम्पिक्स में नौ स्वर्ण पदक जीते। ट्वीट के वायरल होने के बाद, दिल्ली से लोकसभा सांसद ने अपना रुख स्पष्ट किया है।

जीतने के तरीके ढूंढे खिलाड़ी

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, मैंने जमैका के हालात बताए थे कि कमजोर बुनियादी ढांचे और गरीबी के बावजूद बोल्ट ने नौ स्वर्ण पदक जीते हैं। इसलिए हमारे खिलाडिय़ों को भी जीतने के लिए इसी तरह के तरीके ढूंढने चाहिए।

खाना-पीना व्यक्तिगत मामला
राज ने कहा कि वह केवल यही चाहते हैं कि भारतीय खिलाड़ी भी खेलों में जीत हासिल करने के लिए सरकार और हालात को दोष देने के जगह सबसे अच्छे तरीके ढूंढें। उन्होंने साथ ही कहा कि खाना-पीना व्यक्तिगत मामला है। दलित नेता ने कहा, जिस प्रकार उसेन बोल्ट ने पदक जीतने के लिए तरीके खोजे, उसी प्रकार हमारे खिलाडिय़ों और प्रशिक्षकों को भी हालात के अनुसार चलना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो