scriptआप के लिए नया सिरदर्द, 21 MLAs के खिलाफ दायर होगी चार्जशीट! | New Trouble for AAP: Charge sheets to be filed against 21 MLAs | Patrika News

आप के लिए नया सिरदर्द, 21 MLAs के खिलाफ दायर होगी चार्जशीट!

Published: Jun 17, 2015 04:41:00 pm

सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ अलग-अलग मामलों में चार्जशीट फाइल करने जा रही है

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुसिबतें कब खत्म होगी इस बात का शायद फिलहाल कोई जवाब नहीं है। पहले ही कानून मंत्री जीतेंद्र तोमर के फर्जी डिग्री मामले में फंसने के कारण पार्टी की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं अब सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के खिलाफ अलग-अलग मामलों में चार्जशीट फाइल करने जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जिन 25 मामलों में दिल्ली पुलिस चार्जशीट फाइल करने जा रही है। उनमें से छह मामलों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम है। हालांकि केजरीवाल के खिलाफ जो केस हैं वो राजनीतिक हैं, लेकिन अन्य विधायकों के खिलाफ छेड़छाड़, परिसर में शराब की बोतल रखने जैसे कई गंभीर आरोप है।

जहां नरेश बलियान का नाम शराब बोतल मामले में सामने आया, वहीं मनोज कुमार का नाम चार्जशीट में छेड़छाड़ के मामले को लेकर है। यही नहीं दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास पर भी लोगों को मारने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। चार्जशीट फाइल होने की बात सामने आने के बाद आप नेता आशुतोश ने इसका जवाब में कहा है कि, लोगों का सुषमा विवाद से ध्यान हटाने के लिए चार्जशीट फाइल की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो