scriptपथराव मामले में नया मोड़, तोड़फोड़ करती दिखी अलका लांबा | New twist in Alka Lamba atack case, CCTV footage shows AAP MLA vandalizing shop | Patrika News

पथराव मामले में नया मोड़, तोड़फोड़ करती दिखी अलका लांबा

Published: Aug 10, 2015 08:39:00 am

एक मिठाई की दुकान से रविवार को मिले सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि अलका ने अपने समर्थकों के साथ दुकान में तोड़फोड़ की थी

alka lamba

alka lamba

नई दिल्ली। आप विधायक अलका लांबा पर कश्मीरी गेट इलाके में कुछ लोगों द्वारा पथराव किए जाने के मामले में नया मोड़ सामने आया है। कश्मीरी गेट की एक मिठाई की दुकान से रविवार को मिले सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि अलका ने अपने समर्थकों के साथ दुकान में तोड़फोड़ की थी। इस फुटेज में लांबा अपने समर्थकों के साथ सीधे दुकान के काउंटर पर जाते हुए और काउंटर पर रखे सामानों को फेंकते हुए दिखती हैं। इसके बाद उनके समर्थक भी दुकान में तोड़फोड़ करते हैं।



इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता सतीश उपाध्याय ने कहा कि आप विधायक गुंडागर्दी में शामिल हैं। पुलिस को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपने समर्थकों को भड़काया और कानून को अपने हाथ में लिया। इससे पहले रविवार सुबह चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा पर उनके नशा विरोधी अभियान के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया था। पुलिस के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर पथराव किया जिससे वह घायल हो गई। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।



इस घटना के बारे में अलका ने ट्वीट कर बताया था,मुझ पर हमला कर मेरा सिर फोड़ दिया गया। खून बहने के वावजूद भी मैं मैदान नहीं छोडूंगी। अलका पर यह हमला नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ। गौरतलब है कि लांबा ने भारत छोड़ो आंदोलन दिवस की याद में सुबह 5 बजे यमुना बाजार इलाके से अपना अभियान चलाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो