Patrika Hindi News

आय से अधिक संपत्ति का मामला : तमिलनाडु से खर्च की वसूली करेगा कर्नाटक

Updated: IST SHASHIKALA
जयचंद्रा ने बुधवार शाम यहां प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि खर्च वसूली के लिये तमिलनाडु के मुख्य सचिव से शीघ्र ही संपर्क किया जायेगा।

बंगलुरु. कर्नाटक के विधि एवं संसदीय मामलों के मंत्री टी बी जयचंद्रा ने कहा है कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता और अन्य के खिलाफ ज्ञात स्रोतों से अधिक की संपत्ति अर्जित किये जाने संबंधी मामला उच्चतम न्यायालय द्वारा कर्नाटक को स्थानांतरित कर दिये जाने के बाद राज्य सरकार की ओर से हुये खर्च की वसूली करने का राज्य मंत्रिमंडल ने निर्णय लिया है।

जयचंद्रा ने बुधवार शाम यहां प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि खर्च वसूली के लिये तमिलनाडु के मुख्य सचिव से शीघ्र ही संपर्क किया जायेगा। उन्होंने कहा, "वर्ष 2003 में यह मामला स्थानांतरित होने के बाद कानूनी कार्यवाहियों में हमारे करोड़ों रुपये खर्च हो चुके हैं। राज्य के कानून विभाग ने पांच करोड़ रुपये का बिल सौंपा है। हम इसमें जेल और पुलिस विभाग का भी खर्च भी जोड़ रहे हैं।"

मामले में दोषी अन्नाद्रमुक महासचिव वी के शशिकला तथा दो अन्य जे इलावरसी और वी के सुधाकरण ने विशेष अदालत के न्यायाधीश अश्वत नारायणा के समक्ष कल आत्मसमर्पण किया था और उन्हें पारप्पना अग्रहारा स्थित केंद्रीय जेल में रखा गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???