scriptनीतीश ने किया इशारा, जाएंगे तेजस्वी, RJD ने कहा सवाल ही नहीं उठता | nitish hints tejasvi will go from the deputy cm post, JDU meeting over | Patrika News
राजनीति

नीतीश ने किया इशारा, जाएंगे तेजस्वी, RJD ने कहा सवाल ही नहीं उठता

बिहार में महागठबंधन में दरार आने की संभावना है। सीएम नीतीश और लाल यादव आमने सामने है। जेडीयू ने तेजस्वी पर 4 दिन में तस्वीर साफ करने की बात कही है। तो राजद ने कहा कि इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता।

Jul 11, 2017 / 08:15 pm

Prashant Jha

jdu meeting over

jdu meeting over

पटना: बिहार में लालू प्रसाद और उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव पर भ्रष्‍टाचार के मामले सामने आने के बाद जेडीयू ने कहा कि 4 दिन के भीतर इस पर तस्वीर साफ हो जाएगी। बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी का मसाल दूसरी पार्टी का है। लेकिन भ्रष्टाचार हमारी पार्टी को बर्दाश्त नहीं है।


तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा
गौरतलब है कि बिहार में लालू प्रसाद और उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव पर भ्रष्‍टाचार के मामले और बीजेपी के इस्‍तीफे की मांग के बाद राजद ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि तेजस्‍वी इस्‍तीफा नहीं देंगे। इन सब सियासी गहमागहमी के बीच जदयू की ने भी साफ कर दिया है कि तेजस्वी मुद्दे पर राजद अपना रुख साफ करें।




लालू ने भी की थी बैठक
इससे पहले सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आरजेडी विधायकों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में फैसला हुआ कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। बैठक में राष्ट्रपति चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई। देश में मौजूदा हालात पर चर्चा की गई।

छापेमारी के 4 दिन बाद पटना लौटे नीतीश
नीतीश कुमार रविवार को 4 दिन बाद राजगीर से वापस आ गए। लेकिन नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत की वजह से सोमवार को आयोजित होने वाले लोक संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था। नीतीश के राजगीर से पटना लौटने पर बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बुखार से अस्वस्थ रहने के कारण आगामी 10 जुलाई को आयोजित होने वाला लोक संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया

महागठबंधन पर मंडरा रहा खतरा
बता दें कि लालू यादव पर करप्शन के आरोप और उन पर सीबीआई एवं ईडी की कार्रवाई के बाद जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस का महागठबंधन खतरे में दिखने लगा है। तमाम अटकलों के बीच सोमवार को जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने लालू प्रसाद का खुलकर बचाव किया। उन्होंने लालू यादव और उनके परिवार पर हुए सीबीआई छापों को बदले की कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा कि ये सीधे तौर भाजपा के खिलाफ महागठबंधन को आगे बढ़ने से रोकने की कार्रवाई है।

Home / Political / नीतीश ने किया इशारा, जाएंगे तेजस्वी, RJD ने कहा सवाल ही नहीं उठता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो