scriptमांझी के लिए नीतीश ने मांगी माफी, दोबारा गलती नहीं करूंगा | Nitish kumar apologise to the people of bihar | Patrika News

मांझी के लिए नीतीश ने मांगी माफी, दोबारा गलती नहीं करूंगा

Published: Mar 01, 2015 12:45:00 pm

नीतीश ने कहा कि अगर मांझी पार्टी की बैठक में आ जाते तो शायद उनकी कुर्सी बच जाती

Nitish kumar

Nitish kumar apologise to the people of bihar

पटना। जेडीयू ने बिहार में विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए अभियान की शुरूआत रविवार को कर दी । इसके लिए बूथ लेबल के कार्यकर्ताओं एक विशाल सभा पटना के गांधी मैदान में आयोजित की गई, इसमें पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, जिला अध्यक्ष, विधायक, मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव मौजूद थे। वैसे, इस सभा की खास बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भाषण रहा, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर बजट में लोकसभा चुनावों में किए गए वादे पूरे न करने के लिए जमकर आलोचना की।
बजट में बिहार के लिए विशेष पैकेज की घोषणा पर उन्होंने कहा की जितना दिया नहीं गया उससे अधिक लिया गया है और कहा कि आने वाले दिनों में उन्होंने बीजेपी के वादों के बारे में सच्चाई बताने के लिए सर्वदलीय बैठक भी बुलाई है। नीतीश ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाम नहीं लिया, लेकिन पहली बार सत्ता में आने के लिए सार्वजनिक मंच से माफी मांगी और कहा कि ऎसी गलती कभी नहीं करेंगे। नीतीश ने कहा कि अगर मांझी पार्टी की बैठक में आ जाते तो शायद उनकी कुर्सी बच जाती ।

अपने ऊपर सत्ता की रिमोट कंट्रोल या बिहार निवास को गंगा जल से धुलवाने के मामले पर मांझी के आरोप पर नीतीश ने कहा कि उनके ऊपर आरोप लगाने वाले आरोप लगा लें, लेकिन कोई आरोप टिकने वाले नहीं हैं, लेकिन इस सभा में नीतीश अब अपने वर्तमान के सहयोगियों राजद-कांग्रेस-सीपीआई का जिक्र करना नहीं भूले और माना कि सबकी एकता के कारण बीजेपी की हर कोशिश को बिहार में नाकाम किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो